मुंबई। एक समय जब ऐसा लग रहा था कि बॉक्स ऑफ़िस त्यौहारों के बाद मालामाल हो जाएगा, ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने आ कर सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हाल ये है कि इस समय नेशनल रिलीज़ हुई हिंदी फिल्में देश के करीब 3000 स्क्रीन्स में चल रही हैं लेकिन एक दिन की कमाई दो करोड़ के तक भी मुश्किल से पहुंच पा रही है।

सबसे बुरा हाल आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का है। इस फिल्म ने 52 करोड़ रूपये से अधिक की ओपनिंग ली थी और अब 13 दिन बाद हालत ये हो गई है कि इस मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म को सिर्फ़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। फिल्म को अब तक 147 करोड़ 30 लाख रूपये की ही कमाई हो सकी है। देश भर में सबसे अधिक स्क्रीन्स करीब 2000 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ही है और ओक्युपेंसी 10 प्रतिशत के आसपास है।

पत्रकार से निर्देशक बने विनोद कापड़ी की फिल्म पीहू ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस मंगलवार को 25 लाख रूपये की कमाई की और अब ये फिल्म दो करोड़ 10 लाख रूपये तक पहुंच गई है। पीहू ने पहले दिन 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस की ये फिल्म दो साल की बच्ची की कहानी है, जो घर में अकेले है। मायरा विश्वकर्मा नाम की लड़की ने ये रोल निभाया है। यह फिल्म विश्व सिनेमा की पहली फिल्म है जिसमें 2 साल की बच्ची के अलावा दूसरा कोई किरदार आपको नजर भी नहीं आता।

सनी देओल की मोहल्ला अस्सी की बुरी गति जारी है। इस फिल्म ने इस मंगलवार को 20 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब कुल कमाई एक करोड़ 30 लाख रूपये है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी मोहल्ला अस्सी अपने डायलॉग्स के कारण विवादों में रही। काशीनाथ सिंह की किताब काशी का अस्सी पर आधारित इस फिल्म में सनी के साथ साक्षी तंवर ने भी काम किया है। सनी देओल इस हफ़्ते फिर आ रहे हैं जब उनकी फिल्म भैयाजी सुपरहिट रिलीज़ होगी। इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल हैं।

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को बड़ा झटका, ये मांगने वाले हैं रिफंड

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप