Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 Box office: 'भूल भुलैया' 2 की लंबी उड़ान, पांचवें शुक्रवार पर भी लोगों में दिखी दीवानगी, जाने कितनी हुई कमाई

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ओटीटी रिलीज अनाउंसमेंट के बाद भी लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देख रही हैं। पांचवें हफ्ते के फ्राइडे तक फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 06:30 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 06:30 PM (IST)
bhool bhulaiyaa 2 box office kartik aryan kiara advani and tabu starrer film collection on fifth friday. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhool Bhulaiyaa 2 fifth Friday Box office collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' 2 के लिए लोगों की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। कार्तिक, कियारा और तब्बू की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' का ओटीटी प्रीमियर का हाल ही में एलान हुआ, जिसने दर्शकों का उत्साह दोगुना बढ़ा दिया, लेकिन इसके बावजूद लोग फिल्म के ओटीटी पर रिलीज न करते हुए लोग अपने परिवार संग थिएटर में फिल्म का पूरा आनंद ले रहे हैं और पांचवें शुक्रवार को भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है।

loksabha election banner

पांचवें शुक्रवार को भी फिल्म का करोड़ों में हुआ कलेक्शन

फिल्म ने पहले दिन 14.11 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई और फिल्म ने 18.34 करोड़ का बिजनेस किया। पहले ही वीकेंड पर फिल्म ने लगभग 55.96 करोड़ और हफ्ते भर में 92.05 करोड़ का बिजनेस किया। इसके बाद दूसरे हफ्ते 141.75 और तीसरे हफ्ते में 163.15 करोड़ के लगभग फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की। चौथे हफ्ते में फिल्म की टोटल कमाई लगभग 176.14 करोड़ पांचवें शुक्रवार तक कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ने लगभग 1.15 करोड़ का बिजनेस किया और अब तक फिल्म ने टोटल 177.29 करोड़ रुपए कमाकर बॉक्स बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ के आकंडे पर पहुंच सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

थिएटर के बाद अब 'भूल भुलैया 2' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

ओटीटी आज के समय में मनोरंजन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। ऐसे में हर निर्माता अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के बाद ओटीटी पर भी रिलीज करते हैं। अब 'भूल भुलैया 2' भी थिएटर के बाद जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का 19 जून 2022 को प्रीमियर होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.