Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: दूसरे सोमवार को कार्तिक आर्यन की फिल्म ने की शानदार कमाई, जानें- 11 दिनों का नेट कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office कार्तिक आर्यन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है और कार्तिक के करियर की सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 31 May 2022 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2022 12:36 PM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 11. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में इस वक्त बड़ा अजीब दौर चल रहा है। कुछ फिल्में कमाई के रिकॉर्ड बना रही हैं तो वहीं कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो रही हैं, जबकि दोनों ही तरह की फिल्मों में बॉलीवुड के नामचीन चेहरे हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक धमाल कर रही है तो आयुष्मान खुराना और कंगना रनोट की फिल्में औंधे मुंह गिरी हैं। 

loksabha election banner

भूल भुलैया 2 ने सोमवार (30 मई) को बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों का सफर पूरा कर लिया और दूसरे सोमवार को फिल्म ने 5.55 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का 11 दिनों का नेट कलेक्शन अब 128 करोड़ हो चुका है। वर्किंग वीक शुरू होने के साथ बॉक्स ऑफिस के आंकड़े गिरते हैं, मगर भूल भुलैया 2 फिलहाल सेफ जोन में पहुंच चुकी है।

भूल भुलैया 2 कार्तिक के करियर की दूसरी फिल्म है, जिसने कम से कम 100 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, इस साल की तीसरी हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म भी बन गयी है। 

20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने पहले हफ्ते में 92.05 करोड़ का बेहतरीन बिजनेस किया था। दूसरे वीकेंड में फिल्म ने शुक्रवार को 6.52 करोड़, शनिवार को 11.35 करोड़ और रविवार को 12.77 करोड़ जमा किये थे। भूल भुलैया 2 के साथ रिलीज हुई कंगना की घाकड़ बुरी तरह पिट गयी। फिल्म को बेहद खराब ओपनिंग मिली। 

भूल भुलैया 2 हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जबकि इसके निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं। 

सम्राट पृथ्वीराज से भिड़ेंगे कार्तिक आर्यन

भूल भुलैया 2 के लिए यह हफ्ता काफी अहम है, क्योंकि 3 जून से बॉक्स ऑफिस पर सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हो रही है, जो देशभर में 4000 स्क्रींस पर रिलीज होगी। सम्राट पृथ्वीराज हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी आएगी।

शुक्रवार से कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार आमने-सामने होंगे। संयोग से भूल भुलैया 2 अक्षय की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी है। सम्राट पृथ्वीराज रिलीज होने के साथ भूल भुलैया 2 का स्क्रीन काउंट भी कम होगा, जिसका असर कलेक्शंस पर पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.