Move to Jagran APP

Bachchhan Paandey Day 2: 'द कश्मीर फाइल्स' के सामने ढेर हुई बच्चन पांड़े, दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

Bachchhan Paandey Box Office Collection Day 2 द कश्मीर फाइल्स की आंधी में अक्षय कुमार की बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर ढहती नजर आई। फिल्म ने दूसरे दिन भी उम्मीद से काफी कम कलेक्शन किया और द कश्मीर फाइल्स के 9वें दिन की कमाई के आगे फिकी रही।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 20 Mar 2022 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 20 Mar 2022 10:34 AM (IST)
Bachchhan Paandey Day 2: 'द कश्मीर फाइल्स' के सामने ढेर हुई बच्चन पांड़े, दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़
Image Source: Bachchhan paandey Poster on social media

नई दिल्ली, जेएनएन। Bachchhan Paandey Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' ने शुक्रवार को उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। ये फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे दिन भी ठीक ठाक कमाई करने में सफल रही। जैसा कि कयास लगाया जा रहा था कि द कश्मीर फाइल्स की आंधी में कहीं बच्चन पांडे बह जाएगी, और हुआ भी कुछ ऐसा ही। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मसाला फिल्म फीकी जरूर पड़ी पर फिर भी काफी मजबूती से खड़ी है।

loksabha election banner

बच्चन पांडे ने जहां पहले दिन 13.5 करोड़ कमाए थे वहीं शनिवार को फिल्म ने थोड़ा निराश किया। हालांकि मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म होली वाले दिन 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी। लेकिन ऐसा होता नहीं दिखा। शनिवार को फिल्म ने 12 करोड़ रुपए ही कमाए। कुल मिलाकर फिल्म ने बड़ी मुश्किल से 25.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।वहीं द कश्मीर फाइल्स ने शनिवार को 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया।

बच्चन पांडे की सारी उम्मीदें अब रविवार के कलेक्शन पर टिकीं हैं। फिल्म ने शुक्रवार को सबसे ज्यादा कमाई कथित तौर पर मुंबई और गुजरात से की थी। हालांकि शनिवार को जहां यूपी, बिहार और दिल्ली जैसे कुछ केंद्रों में फिल्म ने शुक्रवार से बेहतर प्रदर्शन किया, वहीं मुंबई में कारोबार में मामूली गिरावट दर्ज की गई। जबकि गुजरात कमोबेश शुक्रवार की तरह ही रहा।

अक्षय कुमार की इस फिल्म से पहले उम्मीदें थीं, पर द कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफिस पर सफलता ने इसपर फानी फेर दिया। अब आने वाले हफ्ते में एसएस राजामौली की 'आरआरआर' रिलीज होने वाली है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि 'बच्चन पांडे' बॉक्स ऑफिस पर खुद को कैसे बचा पाती है। बता दें कि फिल्म का बजट कम करने के लिए अक्षय कुमार ने 20 करोड़ रुपए छोड़ दिए थे। वहीं कृति सेनन ने 4 करोड़, अरशद वारसी ने 2.5 करोड़ और जैकलीन ने 2 करोड़ रुपये लिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.