Move to Jagran APP

Bachchhan Paandey Box Office: 'बच्चन पांडेय' की कमाई में सेंध लगाएगी RRR? अक्षय कुमार ने टक्कर को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Bachchhan Paandey Box Office बच्चन पांडेय 18 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म में कृति सेनन जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। सूर्यवंशी के बाद अक्षय की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Mar 2022 02:31 PM (IST)Updated: Fri, 18 Mar 2022 07:02 AM (IST)
Bachchhan Paandey Box Office: 'बच्चन पांडेय' की कमाई में सेंध लगाएगी RRR? अक्षय कुमार ने टक्कर को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
Akshay Kumar Film To Clash with The Kashmir Files and RRR. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्में उनके फैंस और बॉक्स ऑफिस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होतीं और जब वाकई में त्योहार का मौका हो तो फिर चाहने वालों के जोश का कहना ही क्या! अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के भरोसेमंद एक्टर रहे हैं और उनकी फिल्में मनोरंजन के साथ निर्माताओं के लिए भी मुनाफा देकर जाती हैं।

loksabha election banner

खासकर, कोरोना वायरस पैनडेमिक से पस्त हुए फिल्म कारोबार के लिए अक्षय की फिल्में एक बड़ी राहत लेकर आयी हैं, जिसकी मिसाल सूर्यवंशी है। पिछले साल दिवाली की छुट्टियों में रिलीज हुई सूर्यवंशी ने सिनेमाघरों में बेहतरीन बिजनेस किया और थिएटर ओनर्स के भरोसे को कायम किया। इसी वजह से अब बच्चन पांडेय से भी काफी उम्मीदें की जा रही हैं। हालांकि, इस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को दो बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। 

100 करोड़ के करीब द कश्मीर फाइल्स

पहली चुनौती द कश्मीर फाइल्स है, जिसकी कल्पना बच्चन पांडेय टीम ने भी नहीं की होगी। 1 मार्च को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स आश्चर्यजनक रूप से बेहतरीन बिजनेस कर रही है। फिल्म महज 6 दिनों में 80 करोड़ के आस-पास जमा कर रही है। कामकाजी दिनों में भी के आंकड़े हर रोज बढ़ रहे हैं, जो एक स्वस्थ ट्रेंड की ओर संकेत करता है। द कश्मीर फाइल्स के इस ट्रेंड को देखते हुए माना जा रहा है कि 18 से 20 मार्च के वीकेंड में फिल्म के कलेक्शंस में जोरदार उछाल आने की सम्भावना है और 100 करोड़ क्लब में फिल्म की एंट्री पक्की है। द कश्मीर फाइल्स के बिजनेस को देखते हुए सिनेमाघर भी इस फिल्म की स्क्रींस नहीं घटाना चाहेंगे। 650 स्क्रींस पर रिलीज हुई फिल्म अब लगभग 2000 स्क्रींस पर चल रही है। 

RRR Vs बच्चन पांडेय

बच्चन पांडेय के सामने दूसरी बड़ी चुनौती RRR है, जो 25 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की यह फिल्म तेलुगु के साथ हिंदी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर भी ट्रेड सर्किट में काफी उत्सुकता है और माना जा रहा है कि फिल्म एक बड़ी ओपनिंग ले सकती है। भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्म बाहुबली 2 के बाद राजामौली ने सिर्फ आरआरआर का निर्देशन किया है। फिल्म में राम चरन और एनटीआर जूनियर मुख्य किरदारों में हैं, जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट खास भूमिकाओं में दिखेंगे। 

टक्कर को अक्षय कुमार ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

RRR की रिलीज तक बच्चन पांडेय एक हफ्ते का सफर तय कर चुकी होगी। आरआरआर की चुनौती से कहीं ना कहीं अक्षय कुमार भी वाकिफ हैं। हाल ही में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में उन्होंने इस टक्कर को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। अक्षय ने कहा- कोविड-19 पैनडेमिक की वजह से कुछ फिल्मों की रिलीज टली थी और अब फिल्में लगातार रिलीज हो रही हैं। अक्षय ने कहा कि आरआरआर की वजह से बच्चन पांडेय का 30-40 फीसदी बिजनेस प्रभावित हो सकता है। हर फिल्म दूसरी फिल्म पर असर डालेगी। यह दुर्गभाग्यपूर्ण है, लेकिन आपको इसका सामना करना पड़ेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.