दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का असर ना सिर्फ आम जन जीवन पर बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। कोरोना के डर के चलते अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। वहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग रोक दी है। ख़ैर ये तो वो फिल्म है जो अभी रिलीज़ ही नहीं हुई है, लेकिन जो फिल्म रिलीज़ हो चुकी है उसकी कलेक्शन पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ता दिख रहा है।

पहले दिन से धुंआधार कमाई कर रही टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बाग़ी 3’ का कलेक्शन अब हर दिन नीचे जा रहा है। हालांकि अब तक फिल्म ने 90 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। लेकिन अगर फिल्म की बीते दो दिन की कमाई देखें तो इसमें भारी गिरावट आई है।

मंगलवार जहां फिल्म ने 14.05 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं बुधवार को ये कलेक्शन सिर्फ 8.03 करोड़ रह गया, और शुक्रवार को तो ये कलेक्शन और घटकर सिर्फ 5.70 करोड़ ही रह गया है। फिल्म के घटते कलेक्शन को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोरोना वायरस के डर से लोग फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं। क्योंकि लोगों को भीड़ भाड़ वाले इलाकों से बचने की सलाह दी गई है। वहीं दिल्ली समेत कुछ शहरों जैसे बिहार में सिनेमा हॉल ही बंद कर दिए गए हैं तो ज़ाहिर है इसका असर फिल्म के कलेक्श पर पड़ेगा।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस