नई दिल्ली, जेएनएन।  Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफ़िस पर कोरोना वायरस का असर नहीं दिख रहा है। टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फ़िल्म 'बागी 3' की बढ़त अब सिंगल स्क्रींस से चलकर मेट्रो शहरों तक पहुंच गया है। शुक्रवार रिलीज़ हुई फ़िल्म के लिए वीकेंड काफी शानदार रहा। शनिवार को कलेक्शन में गिरावट देखे जाने के बाद रविवार को फ़िल्म ने वापसी की। इस वापसी की वजह से पहले वीकेंड में 'बागी 3' का कलेक्शन 50 करोड़ पार कर गया। 

फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, फ़िल्म ने रविवार को वापसी की। शुक्रवार को 17.50 करोड़ के कलेक्शन किया। इसके बाद शनिवार को करीब 8 फीसदी की गिरावट देखी गई और फ़िल्म ने 16.03 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, रविवार को वापसी करते हुए 'बागी 3' ने 20.30 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ फ़िल्म का टोटल कलेक्शन बढ़कर 53.83 करोड़ पहुंच गया।  

टाइगर श्रॉफ तीसरी बड़ी फ़िल्म

टाइगर श्रॉफ के लिए यह तीसरा बड़ी ओपनिंग वीकेंड वाली फ़िल्म है। साल 2019 में आई 'वॉर' ने पहले वीकेंड में 166.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि,यह वीकेंड पांच दिन का रहा था। वहीं, 'बागी 2' को 73.10 करोड़ का वीकेंड का कलेक्शन मिला था। वहीं, अब 'बागी 3' ने 53.83 करोड़ का वीकेंड बिजनेस किया है। 

होली का मिलेगा फायदा 

होली की वजह से टाइगर की फ़िल्म 'बागी 3' का वीकेंड बड़ा होगा। छुट्टियों का फायदा भी इस फ़िल्म को मिलेगा। वहीं, फिलहाल किसी भी दूसरी फ़िल्म से ख़ास टक्कर नहीं मिल रही है। 'बागी 3' भारत में 4400 स्क्रींस पर रिलीज़ की गई है। इसका फायदा भी फ़िल्म को मिल रहा है। सिंगल स्क्रींस पर फ़िल्म के सामने कोई ख़ास टक्कर नहीं है। वहीं, मल्टीप्लेक्स पर 'बागी 3' को तापसी पन्नू की फ़िल्म 'थप्पड़' से टक्कर मिल रही है।

अब देखना होगा कि पहले हफ़्ते में टाइगर श्रॉफ का एक्शन क्या कमाल दिखाता है और फ़िल्म कितना कलेक्शन करती है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस