Move to Jagran APP

Box Office: 'अंधाधुन' की दूसरे दिन अंधाधुंध कमाई, 'लवयात्री' को मामूली बढ़त

श्रीराम राघवन की थ्रिलर फ़िल्म अंधाधुन ऐसी ही फ़िल्म है, जिसने हल्की शुरुआत के बाद दूसरे दिन ज़बर्दस्त उछाल लिया और पहले दिन के मुकाबले तकरीबन दोगुना कलेक्शन बॉक्स ऑफ़िस पर किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 01:47 PM (IST)
Box Office: 'अंधाधुन' की दूसरे दिन अंधाधुंध कमाई, 'लवयात्री' को मामूली बढ़त
Box Office: 'अंधाधुन' की दूसरे दिन अंधाधुंध कमाई, 'लवयात्री' को मामूली बढ़त

मुंबई। बॉलीवुड में एक कहावत चलती है। अगर फ़िल्म अच्छी है तो दर्शकों के दिलों तक पहुंचने का रास्ता बना ही लेती है, भले ही इसमें थोड़ा वक़्त लगे। श्रीराम राघवन की थ्रिलर फ़िल्म अंधाधुन ऐसी ही फ़िल्म है, जिसने हल्की शुरुआत के बाद दूसरे दिन ज़बर्दस्त उछाल लिया और पहले दिन के मुकाबले तकरीबन दोगुना कलेक्शन बॉक्स ऑफ़िस पर किया। वहीं, सलमान ख़ान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फ़िल्म लवयात्री की हालत दूसरे दिन भी खस्ता रही।

loksabha election banner

शुक्रवार (5 अक्टूबर) को अंधाधुन और लवयात्री दर्शकों के बीच पहुंचीं। ट्रेड सूत्रों के अनुसार अंधाधुन ने 2.40 करोड़ की ओपनिंग ली, जबकि दूसरे दिन यानि शनिवार को फ़िल्म ने 5 करोड़ जमा किये हैं, यानि शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फ़िल्म के कलेक्शंस डबल हुए हैं। दो दिनों में लवयात्री ने 7.40 करोड़ जमा कर लिये हैं। ज़ाहिर है कि फ़िल्म का ओपनिंग वीकेंड 10 करोड़ के आंकड़े को हर हाल में पार कर लेगा। अंधाधुन एक मुकम्मल थ्रिलर फ़िल्म है, जिसकी पटकथा कई दिलचस्प घटनाओं और चौंकाने वाले ट्विस्ट से भरी पड़ी है।

फ़िल्म में आयुष्मान खुराना ने एक दृष्टिहीन पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है, जो असल में नेत्रहीन नहीं होता। वहीं, तब्बू गुज़रे ज़माने के सुपरस्टार की यंग वाइफ़ के रोल में हैं। सुपरस्टार का रोल अनिल धवन ने निभाया है। अंधाधुन की ख़ूबी यही है कि आख़िरी दृश्य तक दर्शक अंदाज़ा नहीं लगा पाते कि अगले दृश्य में क्या होने वाला है। अंधाधुन को माउथ पब्लिसिटी का ज़बर्दस्त फ़ायदा मिल रहा है, जिसके चलते वीकेंड के आख़िरी दिन यानि रविवार को फ़िल्म से बेहतरीन कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है। 

अब बात लवयात्री की, जिससे आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने डेब्यू किया है। गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी यह फ़िल्म दर्शकों को रास नहीं आ रही। पहले दिन लवयात्री को 2 करोड़ ही मिले, जबकि दूसरे दिन यानि शनिवार को भी आंकड़ों में कोई ख़ास उछाल नहीं आया, सिर्फ़ 2.10 करोड़ का कलेक्शन ही बताया जा रहा है। दो दिनों में फ़िल्म को 4.10 करोड़ ही हासिल हुए हैं। इस फ़िल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है, जबकि सलमान ख़ान इसके प्रोड्यूसर हैं। लवयात्री के पीछे सलमान ख़ान के साथ पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री का दम नज़र आया, मगर दर्शकों इस दम से प्रभावित नहीं दिख रहे हैं। 

वैसे इन दोनों फ़िल्मों पर हॉलीवुड फ़िल्म वेनम की रिलीज़ का भी असर पड़ा है, जिसने कमाई का एक बड़ा हिस्सा अपने नाम कर लिया है। वेनम ने दो दिनों में 9.36 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो दोनों फ़िल्मों से अधिक है। ओपनिंग वीकेंड के बाद अंधाधुन और लवयात्री के सामने यह चुनौती जारी रहेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.