मुंबई। बुधवार को भारत सहित कई देशों में चंद्रग्रहण लगा लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर संजय लीला भंसाली की पद्मावत चंद्र की तरह चमकी और इसकी कमाई को कोई ग्रहण नहीं लगा। पद्मावत ने वरुण धवन की जुड़वा 2 और शाहरुख़ खान की रईस को पीछे छोड़ दिया है।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत का एक हफ़्ता पूरा हो गया है और लगातार अच्छे कलेक्शन के चलते अब ये फिल्म सुपरहिट श्रेणी में आ गई है। पद्मावत ने अपनी रिलीज़ के सातवें दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 12 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 155 करोड़ 50 लाख रूपये हो गया है, जिसमें पेड प्रीव्यू के पांच करोड़ रूपये भी शामिल हैं। डेढ़ सौ करोड़ का मुकाम हासिल करने के साथ ही पद्मावत, पिछले साल की जुड़वा 2 के 138 करोड़ 61 लाख, रईस के 137 करोड़ 51 लाख, टॉयलेट एक प्रेम कथा के 134 करोड़ 25 लाख और ट्यूबलाईट के 120 करोड़ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ चुकी है और अब पद्मावत की नज़र डेढ़ से दो सौ करोड़ कलेक्शन करने वाली फिल्मों पर है, जिनमें बाजीराव मस्तानी, बैंग बैंग, दबंग 2, ये जवानी है दिवानी और एक था टाइगर है।

 

मलिक मोहम्मद जायसी की प्रसिद्ध रचना ‘ पद्मावत ‘ को आधार बना कर पेश की गई संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को अगले सात दिनों में अपने कलेक्शन को 200 करोड़ पहुँचाने की चुनौती होगी। इस शुक्रवार को कोई नेशन वाइड फिल्म रिलीज़ नहीं है और अब नौ फरवरी को अक्षय कुमार की पैड मैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी आ रही है और उससे पहले पद्मावत को लंबा वक्त है।

Posted By: Manoj Khadilkar