Move to Jagran APP

The Goat Life Day 6 Box Office: 50 करोड़ की तरफ 'आडु जीवितम: द गोट लाइफ' ने बढ़ाए कदम, मंगलवार को कमाए इतने करोड़

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म आडु जीवितम द गोट लाइफ 28 मार्च को रिलीज की गई। इस मूवी को कुछ बड़ी फिल्मों के साथ रिलीज किया गया जिसमें क्रू और स्वातंत्र्या वीर सावरकर जैसी फिल्में शामिल हैं। मजदूर की कहानी दिखाती इस मूवी को ऑडियंस ने हरी झंडी दिखाई है। वहीं फिल्म के मंगलवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 03 Apr 2024 08:06 AM (IST)
The Goat Life Day 6 Box Office: 50 करोड़ की तरफ 'आडु जीवितम: द गोट लाइफ' ने बढ़ाए कदम, मंगलवार को कमाए इतने करोड़
'आडु जीवितम: द गोट लाइफ' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Goat Life Box Office Collection Day 6: पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म 'आडु जीवितम: दो गोट लाइफ' को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय बीतने वाला है। फिल्म डोमेस्टिक कलेक्शन में और वर्ल्डवाइड भी अब तक ताबड़तोड़ कमाई करती रही है। भारत के साथ-साथ दुनियाभर में भी 'आडु जीवितम: द गोट लाइफ' का दबदबा देखने को मिला। 

'आडु जीवितम' के मंगलवार का कलेक्शन आया सामने

'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' मलयालम फिल्म है, जिसमें एक मजदूर की कहानी दिखाई गई है। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म के लीड एक्टर हैं। उनकी अदाकारी और स्क्रीन प्रेजेंस का कमाल बड़े पर्दे पर देखने को मिलता है। साउथ फिल्मों के इस सुपरस्टार एक्टर की एक्टिंग इस मूवी में भी काफी पसंद की जा रही है। 'आडु जीवितम...' ने सोमवार तक अच्छा कलेक्शन किया। वहीं, मंगलवार को इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली।

फिल्म ने कर डाला इतने करोड़ का बिजनेस

फिल्म ने 7.6 करोड़ से डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन मूवी ने 6.25 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 7.75 करोड़ और चौथे दिन 9.7 करोड़ का कारोबार किया। पांचवें दिन 'आडु जीवितम: द गोट लाइफ' का कलेक्शन घटा और इसने 5.4 करोड़ रुपये रहा। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, छठे दिन मूवी ने 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल बिजनेस 40.40 करोड़ रुपये हो गया है।

क्या है 'आडु जीवितम: द गोट लाइफ' की कहानी?

फिल्म की कहानी एक मजदूर की है, जो पैसे कमाने के लिए साऊदी अरब जाता है। लेकिन यहां पहुंचकर उसके साथ उसकी उम्मीदों के विपरीत काम होता है। उसे मजबूरन बकरियां चराना पड़ता है। संघर्ष भरी इस जिंदगी से वह छुटकारा पाना तो चाहता है, लेकिन उसे पता नहीं कि इससे बाहर कैसे निकलना है। फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: एक्टिंग छोड़ रहा है बॉलीवुड का ये एक्टर? Sunny Leone के साथ किया था 'वन नाइट स्टैंड'