Move to Jagran APP

एक्टिंग छोड़ रहा बॉलीवुड का ये फेमस एक्टर? Sunny Leone के साथ किया था 'वन नाइट स्टैंड'

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने एक्टिंग से किनारा कर लिया है। कुछ साल पहले उन्होंने एक्टिंग छोड़ने की बात कही थी। तब से उनके फैंस किसी प्रोजेक्ट में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में एक और एक्टर है जिसने हाल ही में एक्टिंग लाइन को छोड़ने का एलान किया। लेकिन ऐसा करना उन्हें ही भारी पड़ गया।

By Jagran News Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 02 Apr 2024 10:51 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 10:51 AM (IST)
एक्टर तनुज विरवानी (फआइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई। अप्रैल फूल के दिन लोग एक दूसरे की टाग खिंचाई करने और उन्हें बेवकूफ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। बॉलीवुड के प्रैंक्स्टर्स में अक्षय कुमार, अजय देवगन (Ajay Devgn), आमिर खान का नाम सबसे ऊपर आता है, जो अपने को-स्टार्स के साथ मजाक करने का मौका हाथ से जाने नहीं देते। लेकिन कई बार ये मजाक खुद पर ही भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक्टर तनुज विरवानी के साथ।   

loksabha election banner

तनुज विरवानी ने किया ये मजाक

सोमवार को इंस्टाग्राम पर तनुज विरवानी ने एक पोस्ट शेयर की, जिसे लोगों ने सच मान लिया। तनुज इन दिनों 'स्प्लिट्सविला X5' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस पोस्ट के साथ ही तनुज अपने एक मजाक के कारण भी लाइमलाइट बटोर रहे हैं, जो उनके लिए ही परेशानी का सबब बन गया। दरअसल, सोमवार को तनुज ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह एक्टिंग से रिटायर हो रहे हैं। यह पढ़कर हर कोई हैरान रह गया।

एक्टिंग छोड़ने पर कही ये बात

तनुज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि अचानक से दिमाग में आइडिया आया कि मैंने कभी ऐसा मजाक नहीं किया है। सोचा थोड़ा मस्ती करते हैं। मुझे नहीं पता था उसकी ऐसी प्रतिक्रिया मिलेगी। जल्द ही पोस्ट करूंगा कि यह मजाक था। एक्टिंग छोड़ने का मेरा कोई इरादा नहीं हैं। एक्टर बनने का यह सुनहरा समय है, जहां टीवी, डिजिटल प्लेटफार्म और फिल्मों में काम कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tanuj Virwani (@tanujvirwani)

तनुज विरवानी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

तनुज विरवानी की हालिया रिलीज फिल्म 'योद्धा' थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में केके मेनन (KK Menon) के साथ वेब सीरीज 'मुर्शिद' है। यह पिता-पत्र पर आधारित सीरीज होगी। इसके अलावा वह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भी कर रहे हैं। बता दें कि तनुज ने सनी लियोनी के साथ 'वन नाइट स्टैंड' में भी काम किया है। 

यह भी पढ़ें: बिना स्क्रिप्ट ही जाह्नवी-वरुण ने 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को बोला था 'हां', दिल छू लेगी फिल्म की कहानी!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.