Move to Jagran APP

दो अभिनेत्रियों में हुआ झगड़ा और सोनाली को पड़ गया थप्पड़!

बॉलीवुड हसीनाओं में कैट फाइट आम बात है। लेकिन हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म 'द एक्सपोज' की दो हीरोइनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। एक अंग्रेजी अखबार ने खबर दी है कि अभिनेत्री जोया अफरोज ने अपनी सह अभिनेत्री सोनाली राउत को इस झगड़े के दौरान तमाचा भी जड़ दिया।

By Edited By: Published: Tue, 06 May 2014 09:29 AM (IST)Updated: Tue, 06 May 2014 10:24 AM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड हसीनाओं में कैट फाइट आम बात है। लेकिन हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म 'द एक्सपोज' की दो हीरोइनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। एक अंग्रेजी अखबार ने खबर दी है कि अभिनेत्री जोया अफरोज ने अपनी सह अभिनेत्री सोनाली राउत को इस झगड़े के दौरान तमाचा भी जड़ दिया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि दोनों के बीच पहले से खींचातानी चल रही थी। द एक्सपोज के एक गाने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच गरमा-गरमी हो गई, लेकिन किसी तरह का मामला शांत हो गया।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक जोया और सोनाली फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में जा रही थीं। मेकअप वैन दोनों के बीच फिर से बहस हो गई। इसी बहस में सोनाली ने जोया को पिछले झगड़े के बारे में याद दिलाया और कहा कि अगर तुमने इस बार अच्छा बर्ताव नहीं किया तो मैं तुम्हें मारूंगी। इस पर जोया भड़क गई और सोनाली को थप्पड जड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक, स्थिति के और बिगड़ने से पहले ही हिमेश रेशमिया ने बीच-बचाव करके दोनों को शांत किया।

इस झड़प पर जब दोनों अभिनेत्रियों से उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो सोनाली ने कहा कि, मैं किसी से डरती नहीं हूं। जबकि जोया ने कहा, मैं कुछ नहीं कहना चाहती, सोनाली को पता होना चाहिए कैसे व्यवहार किया जाता है।

द एक्सपोज इस महीने रिलीज होगी। इस फिल्म में यो यो हनी सिंह एक्टिंग करते हुए भी पहली बार नजर आएंगे।

कंडोम ऐड को लेकर सनी लियोन ने रणवीर सिंह पर क्या इल्जाम लगाया, यहां क्लिक करके जानें

पढ़ें : एक्सपोज में ज्यादा एक्सपोज से सेंसर बोर्ड परेशान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.