Move to Jagran APP

Padmaavat के खिलजी बोले किसने सोचा था कि इतना बुरा बनना इतनी अच्छी बात होगी

फिल्म पद्मावत में बेहतरीन काम के लिए दीपिका पादुकोण को इस बार के ज़ी सिने अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार दिया गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 02:42 PM (IST)
Padmaavat के खिलजी बोले किसने सोचा था कि इतना बुरा बनना इतनी अच्छी बात होगी

मुंबई। रणवीर सिंह कही भी गए हो उनकी प्रेजेंस खास होती है। हाल ही में मुंबई में हुए जी सिने अवॉर्ड की हर तरफ चर्चा है। इसमें ज्यादातर सेलेब्स पहुंचे और रणवीर सिंह भी खास तौर पर पहुंचे थे। दर्शकों की पसंद पर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला और इस खास अवसर पर उन्होंने अपने विचार भी खास अंदाज में व्यक्त किए। 

loksabha election banner

रणवीर सिंह ने कहा कि, संजय लीला भंसाली धन्यवाद। दुनिया की हर नायाब चीज पर अलाउद्दीन खिलजी का हक है। किसने सोचा था इतना बुरा बनना इतनी अच्छी बात हो सकती है। एक इंसान ने सोचा था और उसी इंसान से इतना लायक समझा कि मैं ये किरदार निभा पाउंगा। सर मैंने पहले भी कहा है, आज फिर से कह रहा हूं और जब तक जीवित रहूंगा तब तक कहता रहूंगा यह मेरे दिल के बेहद करीब है। आपने मुझे बतौर आर्टिस्ट शेप दिया है। मुझे बतौर एक्टर आपने शेप दिया है। हर किसी भी प्रकार का केलीबर मुझमें है तो उसका कारण आप हो। आपने मुझे मेरी लाइफ का सबसे शानदार मौका दिया। आपने मुझे मेरी लाइफ का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया।सबसे यादगार अनुभव है। आपने मेरे को मेरी पत्नी से भी मिला दिया और क्या मांगूंगा मैं आपसे सर। और क्या मांगू उपर वाले से। मैं एक्टर बन गया, जनता का प्यार कमाया, इज्जत कमाई और क्या मांगू। अपनी लीला, अपनी मस्तानी, अपनी रानी से शादी कर ली, सच में हीरो बन गया मैं तो यार। धन्यवाद रोहित शेट्टी। रोहित सर मुझे पहली मसाला ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए धन्यवाद। बॉस ऑफ मसाला एंटरटेनमेंट। फैमिली और ऑडियंस को थैंक्स। मैं अपनी फैमिली, फ्रैंड्स और टीम को धन्यवाद कहता हूं। और इसके साथ ऑडियंस को जिनका प्यार मुझे मिलता रहा है। मेरा वादा है कि मैं हार्ड वर्क करता रहूंगा और कोशिश करूंगा की क्वालिटी सिनेमा का काम करूं। कोशिश रहेगी कि आपको एंटरटेन करूं और यह भरोसा जताता हूं कि यह देश अपने सिनेमा पर गर्व महसूस करेगा। 

आपको बता दें कि, फिल्म पद्मावत में बेहतरीन काम के लिए दीपिका पादुकोण को इस बार के ज़ी सिने अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार दिया गया है जबकि संजू में कमाल का अभिनय करने वाले रणबीर कपूर बेस्ट एक्टर बने हैं। रणवीर सिंह भी पीछे नहीं रहे l उन्हें दर्शकों की पसंद पर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.