Move to Jagran APP

Zareen Khan का पहले भी कटरीना की हमशक्ल बताए जाने पर छलक चुका है दर्द, बोल चुकी हैं ये बड़ी बात

अभिनेत्री जरीन खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बहुत से बड़े कलाकारों के साथ काम किया है लेकिन जरीन खान को बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिल पाया जिसकी उन्हें उम्मीद थी। इस बात को वह अपने कई मीडिया इंटरव्यू में भी बोल चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 03:15 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान और कटरीना कैफ, Instagram : zareenkhan/katrinakaif

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री जरीन खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बहुत से बड़े कलाकारों के साथ काम किया है, लेकिन जरीन खान को बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिल पाया जिसकी उन्हें उम्मीद थी। इस बात को वह अपने कई मीडिया इंटरव्यू में भी बोल चुकी हैं। साथ ही जरीन खान को हमेशा से बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहा जाता रहा है।

loksabha election banner

वहीं कटरीना की हम शक्ल कहे जाने पर जरीन खान बहुत बार अपनी निराशा और गुस्सा बयां कर चुकी हैं। इन दिनों जरीन खान फिर से इसकी बात को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक अखबार से बात करते हुए जरीन खान ने कटरीना कैफ के साथ तुलना करने पर अपनी निराशा व्यक्त किया की। साथ ही खुद को कटरीना की डुप्लीकेट बताते हुए कहा कि निर्माता-निर्देशक किसी भी डुप्लीटेक के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

इससे पहले भी जरीन खान कटरीना की हमशक्ल कहे जाने पर गुस्सा निकाल चुकी हैं। पिछले साल अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मी बीट पर छपी खबर के अनुसार जरीन खान ने कहा था, 'यह निराशाजनक है लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी। जिस समय कटरीना फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय थी तो मैं शुरुआत कर रहा थी। किसी न किसी तरह लोग इस तरह की तुलना करते हैं, प्रीति जिंटा की तुलना अमृता सिंह, अमीषा की तुलना नीलम के साथ की जाती है, लेकिन फिर सौभाग्य से उनके मामलों में अमृता जी ने अपने करियर लंबा काम किया और नीलम ने भी ब्रेक लिया था।'

इससे पहले भी जरीन खान कटरीना कैफ की हमशक्ल बताने को लेकर अपना दर्द बयां कर चुकी हैं। आपको बता दें कि जरीन खान ने बॉलीवुड में कदम दिग्गज अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म वीर से की थी। यह फिल्म साल 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हाल ही में फिल्म वीर से 11 साल पूरे किए हैं। इस फिल्म की कहानी सलमान खान की थी, जबकि शैलेश वर्मा और शक्तिमान तलवान ने स्क्रीनप्ले लिखा था। निर्देशन अनिल शर्मा का था।

वीर ब्रिटिश हुकूमत के दौर की कहानी थी, जिसमें सलमान ने पिंडारी समुदाय के राजकुमार वीर का रोल निभाया था। मिथुन चक्रवर्ती सलमान के पिता के रोल में थे। सोहेल खान उनके भाई के किरदार में नजर आये थे। जैकी श्रॉफ ने फ़िल्म में नेगेटिव रोल निभाया था। जरीन खान ने वीर से बतौर फीमेल लीड डेब्यू किया था। फिल्म वीर 22 जनवरी साल 2010 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.