Move to Jagran APP

Zaira Wasim के एक्टिंग छोड़ने के फैसले से Dangal के डायरेक्टर और बॉलीवुड सदमे में

दंगल गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim) के एक्टिंग छोड़ने से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) शॉक्ड हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 12:51 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 04:35 PM (IST)
Zaira Wasim के एक्टिंग छोड़ने के फैसले से Dangal के डायरेक्टर और बॉलीवुड सदमे में

नई दिल्ली, जेएनएन। दंगल गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim) के एक्टिंग छोड़ने से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जायरा की पहली फिल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) भी शॉक्ड हैं।  नितेश तिवारी ने कहा, मैंने इसके (जायरा के एक्टिंग छोड़ने के) बारे में दोपहर में पढ़ा। यह अप्रत्याशित था। पर अंत में यह उनकी जिंदगी है। उन्हें फैसले लेने का अधिकार है। 

नितेश तिवारी ने 2016 में आई सुपर हिट फिल्म दंगल को निर्देशित किया था। नितेश ने आगे कहा कि, उन्होंने यह फैसला क्यों लिया यह उन्हें हमसे बेहतर मालूम होगा। हां कुछ खोने की भावना है क्योंकि जायरा अच्छी एक्ट्रेस हैं। हालांकि दंगल के बाद जायरा और उनका संपर्क टूट गया था। जायरा से अवॉर्ड समारोह में भी मुश्किल से मिल पाते थे। नितेश के मुताबिक जायरा ने फिल्में छोड़ने से पहले जरूर सोचा होगा। उनके फैसले पर हमें जजमेंट पास करने का कोई अधिकार नहीं है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा से जबरिया जोड़ी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जायरा वसीम के मामले में सवाल किए गए। इस पर उन्होंने कहा, ये उनका निजी मामला है। मैं कुछ कह नहीं सकता हूं। ये ऐसी बातें करने के लिए सही जगह भी नहीं है।

loksabha election banner

द स्काई इज पिंक की प्रतिक्रिया
जायरा की एक फिल्म रिलीज होनी बाकी है, निर्देशक सोनाली बोस की द स्काई इज पिंक। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर। जायरा के ऐलान पर फिल्म की टीम ने एक साथ प्रतिक्रिया दी है। टीम ने कहा, जायरा शानदार अदाकारा हैं। हम लकी थे कि उन्होंने हमारी फिल्म में आयशा चौधरी का किरदार निभाया है। पूरे शूट के दौरान वह पूरी तरह प्रोफेशनल रहीं। पर यह उनका निजी फैसला है, जो उन्होंने लिया है। हम उनका समर्थन करते हैं। अभी और हमेशा उनका साथ देंगे। इससे पहले रविवार को जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला, अभिनेत्री रवीना टंडन, निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर ने भी जायरा के फैसले पर प्रतिक्रिया दी थी।  

 

View this post on Instagram

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.