नई दिल्ली, जेएनएन। युवराज सिंह क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। पर इससे पहले क्रिकेट के मैदान के साथ ही उन्होंने प्रेम की पिच पर भी कई पारियां खेली हैं। अभिनेत्री हेजल से शादी करने से पहले वह सात अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। किम शर्मा के उनका अफेयर तो काफी लंबा चला था। हालांकि यह रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया था। इसके अलावा युवराज का नाम दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा के साथ जुड़ चुका है। आइये जानते हैं युवराज की प्रेम पारियों के बारे में।

किम शर्मा से मोहब्बतें
बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने फिल्म मोहब्बतें शोहरत पायी थी। लेकिन उनका करियर किसी खास मुकाम तक पहुंचा नहीं। 

दीपिका को किया डेट
युवी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं। कई पार्टियों में दीपिका और युवी साथ नजर आए। बाद में खबरें आई कि युवी के पजेसिव नेचर के चलते ब्रेक-अप हो गया।

 

ब्रेकअप के बाद रिया से जुड़ा नाम
युवराज का नाम बंगाली बाला रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है। दीपिका पादुकोण से ब्रेक-अप के बाद युवी और रिया डेट कर रहे थे। यह रिश्ती भी चला नहीं।  

मिनीषा लांबा को किस करने की अफवाह
मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मुंबई के जूहू में एक लाउंज बार में युवी को मिनीषा को किस करते देखा गया था। पर मिनीषा ने इसे अफवाह करार दिया।

इलाज के दौरान लीपाक्षी के करीब आए
युवराज जब कैंसर का इलाज करा रहे थे, तब फैशन डिजायनर लीपाक्षी के बीच नजदीकी बढ़ी। लेकिन यह रिश्ता भी किसी खास मुकाम तक नहीं पहुंचा।  

प्रीति को गले लगा लिया
साल 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा और युवराज सिंह के बीच प्यार की खबरें आई थीं। कई मैचों के दौरान युवी और प्रीति को गले लगते हुए और किस करते हुए देखा गया था।

बर्थ डे पार्टी में मिली थीं नेहा धूपिया
2014 में सोफिया चौधरी के बर्थडे के दौरान नेहा धूपिया और युवराज की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था।

हेजल ने तीन साल बाद की शादी के लिए हां
युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने हेजल को कॉफी पीने के लिए बुलाया, लेकिन वह हां कहने के बाद भी नहीं आईं और फोन भी बंद कर दिया। इसके बाद युवराज ने लगातार उनसे दोस्ती करने की कोशिश की और शादी के लिए प्रपोज भी किया। युवराज ने बताया कि हेजल ने तीन साल बाद शादी के लिए हां की।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vineet Sharan