नई दिल्ली। फिल्मकार यश चोपड़ा ने आखिरकार अपने निर्देशन में बनी नई फिल्म का नाम चुन लिया है। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अभिनीत प्रेम त्रिकोण पर आधारित इस फिल्म को जब तक है जां नाम दिया गया है।

ऐसा लगता है कि फिल्म का शीर्षक 1975 में प्रदर्शित हुई सफलतम फिल्म शोले के एक गीत से प्रेरित है। फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा मंगलवार को की गई। इस सम्बंध में महीनों से अटकलें लगाई जा रही थीं। फिल्म का नाम लंदन इश्क या यारा सिली सिली रखे जाने की संभावना व्यक्त की जा रही थी।

जब तक है जां चोपड़ा की निर्देशन में वापसी की फिल्म है। उनके निर्देशन में बनी अंतिम फिल्म 2004 में प्रदर्शित हुई और शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा अभिनीत वीर-जारा थी। नई फिल्म में शाहरुख समर नाम के एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे। जम्मू एवं कश्मीर के लद्दाख क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग हुई है।

फिल्म के कुछ अंश लंदन में भी फिल्माए गए हैं। पिछले सप्ताह तक कश्मीर घाटी में इसकी शूटिंग जारी थी। जब तक है जां के साथ ऑस्कर पुरस्कार विजेता जोड़ी ए.आर. रहमान और गुलजार ने एक बार फिर साथ काम किया है। दोनों ने फिल्म के लिए कुछ सुरीले गीत बनाए हैं। फिल्म 13 नवंबर को दीवाली के अवसर पर प्रदर्शित होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर