मुंबई। बॉलीवुड की  ही-मैन फ़ैमिली एक बार फिर से वापस आ गई है। देओल्स की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। और इसका सलमान खान से ख़ास कनेक्शन है। 

नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यमला पगला दीवाना के करीब डेढ़ मिनट का टीज़र जारी किया गया है।  पहले के दो भाग की तरह ही इस बार भी पापा धर्मेन्द्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। फिल्म में कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी हैं। देओल्स हैं तो बात दारु की भी है। लेकिन एक स्पेशल पैकज के तौर पर सलमान खान को भी शामिल किया गया है। सलमान ने इस टीज़र में वायसओवर दी है और साथ ही स्पेशल अपीयरेंस भी किया है। यमला ...पगला और दीवाना के साथ इस बार उनके रूप में मस्ताना भी शामिल हो गया है। इस ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं -  

सलमान खान इस ईद पर अपनी फिल्म रेस 3 लेकर आ रहे हैं और उसी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का टीज़र अटैच किया जाएगा। ये फिल्म धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के हिट फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है।

सलमान खान के फैन्स के लिए ये डबल बोनान्ज़ा होगा क्योंकि कॉमेडी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भी सलमान ने कैमियो किया है। सलमान खान को जैसे ही इस बारे में पता चला कि देओल्स अपनी फिल्म का टीज़र लेकर आ रहे हैं उन्होंने उसे रेस 3 के साथ ख़ुशी ख़ुशी अटैच करने को कहा। यमला पगला दीवाना फिर से 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। सलमान खान का देओल्स के साथ करीबी का नाता रहा है । धर्मेद्र, सलमान खान को अपने बेटे जैसा मानते हैं। यही कारण है कि जब कुछ समय से बॉबी देओल का करियर अच्छा नहीं चल रहा था तो सलमान ने बॉबी की मदद करने का फैसला किए। हाल में ख़बर आई थी कि सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 का काम खत्म करने के बाद एक फिल्म प्रोड्यूस करेंगे जिसमें बॉबी देओल सोलो लीड रोल में होंगे।

फिल्म एक मसाला एक्शन फिल्म होगी जिसमें बॉबी के नाच-गाने के साथ मार-धाड़ करेंगे। फिल्म के बाकी डिटेल्स बाद में तय किये जायेंगे। सलमान की तरफ़ से बॉबी की मदद का ये पहला वाक्या नहीं है। बॉबी , रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3 में अहम् रोल में होंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते सलमान खान की रेस 3, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

By Manoj Khadilkar