नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में क्रिकेटर का रोल निभा रही हैं। तापसी सोशल मीडिया में अपनी बेबाकी और मुद्दों पर स्टैंड लेने के लिए जानी जाती हैं, वहीं मिताली राज क्रिकेट की दुनिया की सशक्त महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौक़े पर दोनों ने एक वीडियो के ज़रिए महिलाओं को Choose To Challenge का एक अहम संदेश दिया है। 

इस वीडियो में दिये गये संदेश को शाबाश मिट्ठू की लेखक प्रिया एवन ने लिखा है। वीडियो में महिलाओं को ज़िंदगी में अपने लिए डटे रहने, परम्पराओं को चुनौती देने और अपनी कहानी ख़ुद बनाने की प्रेरणा दी गयी है। तापसी ने वीडियो शेयर करके लिखा- वुमंस डे पर चुनौतियों को चुनिए। बता दें, शाबाश मिट्ठू का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं। 

पिछले दिनों तापसी पन्नू आयकर विभाग की रेड को लेकर चर्चा में रही थीं। कर चोरी के आरोपों को लेकर विभाग ने जिन सेलब्रिटीज़ के यहां रेड की थी, उनमें तापसी भी शामिल थीं। हालांकि, तापसी ने ट्विटर के ज़रिए इन छापों को लेकर प्रतिक्रिया दी थी और व्यंगात्मक लहज़े में आरोपों का खंडन किया था। तापसी ने तीन मुख्य बातें उठाते हुए लिखा था- तीन दिन की गहन सर्च और मुख्य रूप से तीन बातें- 1. पेरिस में जो मेरा बंगला (कथित) है, उसकी चाबियां। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं। 2- 5 करोड़ रुपये की कथित रसीद फ्रेम करवाकर भविष्य के लिए रखना, क्योंकि ऐसी राशि मुझे पहले मना की जाती रही है। 3- आदरणीय वित्त मंत्री के अनुसार, 2013 में हुई रेड की याद। 

वहीं, शाबाश मिट्ठू के अलावा तापसी स्पोर्ट्स फ़िल्म रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा और दोबारा में नज़र आएंगी। दोबारा को अनुराग कश्यप निर्देशित कर रहे हैं। तापसी की फ़िल्म हसीन दिलरूबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी, जिसका एलान हाल ही में किया गया था। तापसी की आख़िरी रिलीज़ थप्पड़ है, जो 2020 में आयी थी। इस फ़िल्म में वुमन एम्पॉवरमेंट का तगड़ा संदेश दिया गया था।