नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को जेल से रिहा हुए 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन शाह रुख ने अब तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है और ना ही किंग ख़ान के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। इस मामले को लेकर फिलहाल शाह रुख खान पूरी तरह चुप हैं, और चुप ही रहना चाहते हैं।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए शाह रुख ख़ान के करीबी ने बताया, ‘शाहरुख को उनके बेटे के साथ क्या हुआ, इस पर बात करने के लिए कई आकर्षक ऑफर मिले हैं। इनमें से कुछ ऑफर अंतरराष्ट्रीय मीडिया से भी आए और बल्कि वो इस बार में बात करने के लिए कुछ ऑफर भी करने के लिए के तैयार हैं। लेकिन इस बार शाहरुख के पास कहने के लिए कुछ नहीं है, या यूं कहें कि वह कुछ नहीं कहेंगे, हालांकि उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है। हालांकि उनके बेटे का साथ जो भी गलत हुआ उसमें न्याय पाने के लिए शाह रुख ख़ान के पास अपने प्लान्स हैं और वो इन इंटरव्यूज़ और प्रेस कॉन्फ्रेंस से ज्यादा बड़े हैं’।

जेल से रिहा होने के बाद कहां हैं आर्यन ख़ान?

आर्यन के एक करीबी दोस्त ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया कि शाह रुख के बेटे ने ख़ुद को बहुत सीमीत कर लिया है, न तो वो किसी से ज्यादा बात कर रहा है और ना ही किसी से मिल रहा है। दोस्त के मुताबिक, ‘आर्यन किसी से भी ज्यादा बात नहीं कर रहा। ज्यादातर वो अपने कमरे में ही रहता है, न बाहर जाता है ना घूमता फिरता है। यहां तक कि जेल से बाहर आने के बाद वो अपने दोस्तों से मिलने भी बाहर नहीं जा रहा है। आर्यन पहले से ही बहुत शांत रहने वाला लड़का था, पर अब वो और शांत हो गया है। आर्यन को बेल मिले हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन वो अब भी उन सब चीजों से बाहर नहीं आ पाया है। फिलहाल परिवार भी आर्यन को वैसी ही रहने दे रहा है, जैसा वो चाहता है’।

Edited By: Nazneen Ahmed