Move to Jagran APP

Who Ladki Hai Kahaan: पर्दे पर पहली बार साथ आएंगे तापसी पन्नू और 'स्कैम 1992' स्टार प्रतीक गांधी, पढ़ें पूरी खबर

Who Ladki Hai Kahaan बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। साल 2019 में तापसी की दो फिल्में रिलीज़ हुई थीं ‘सांड की आंख’ और ‘मिशन मंगल’। इसके बाद साल 2020 में तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज़ हुई।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 01:19 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 02:50 PM (IST)
Photo Credit - Taapsee Pannu and Pratik Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। साल 2019 में तापसी की दो फिल्में रिलीज़ हुई थीं ‘सांड की आंख’ और ‘मिशन मंगल’। इसके बाद साल 2020 में तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज़ हुई। उसके बाद कोरोना महामारी की वजह से थिएटर्स बंद हो गए और ज़ाहिर है एक्ट्रेस की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। लेकिन अब तापसी बैक-टू-बैक चार फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इसी बीच उनकी पांचवी फिल्म का भी ऐलान कर दिया गया है।

loksabha election banner

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि तापसी पन्नू निर्देशक अरशद सईद की फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी। उससे भी बड़ी न्यूज़ ये है कि इस फिल्म में तापसी के साथ प्रतीक गांधी बतौर लीड एक्टर नज़र आएंगे। प्रतीक पिछले साल सोनी लिव पर रिलीज हुई सीरीज़ ‘स्कैम 1992’ में नज़र आए थे। ‘स्कैम 1992’ ओटीटी प्लेटफॉर्म की मोस्ट फेमस और मोस्ट सेक्सेसफुल सीरीज़ में से एक है।

दोनों दिग्गज कलाकारों को पर्दे पर एक साथ देखना यकीनन फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाले है। क्योंकि तापसी तो बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं हीं, वहीं इस सीरीज़ के बाद प्रतीक गांधी की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है। उनकी सीरीज़ के डायलॉग्स और मीम्स सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं।

'वो लड़की है कहां ?' एक इनवेस्टिगेटिव कॉमेडी फिल्म होगी जो मिडिल इंडिया में  सेट है। इस फिल्म में तापसी एक चुलबुली पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगी। वहीं अभिनेता प्रतिक गांधी इस फिल्म में अहम् किरदार में नज़र आएंगे। वे एक ऐसे बिगड़ैल लडके के रोल में नज़र आएंगे जो तापसी के साथ एक मस्तीभरे सफर पर निकलते हैं और जहां दोनों को  पता चलता है की जीवन के प्रति उनका नजरिया एक दूसरे से बहुत ही अलग हैं। फिल्म को अरशद सैयद द्वारा लिखा और निर्देशित किया जाएगा, जो इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यूट करेंगे। 

आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा तापसी निर्देशक विनिल मैथ्यू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’, आकर्ष खुराना की फिल्म ‘रश्मी रॉकेट’, अक्षय भाटिया फिल्म ‘लूप लपेटा’ और राहुल ढोलकिया की फिल्म ‘शाब्बाश मिट्ठू’ में नज़र आने वाली हैं। उम्मीद का जा रही है कि ये चारों ही फिल्म इसी साल रिलीज़ हो सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.