नई दिल्ली, जेएनएन। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स खरीदने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इस ऑपरेशन में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस प्रीतिका के साथ एक फैजल नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है। वहीं, एजेंसी ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के पास 99 ग्राम गांजा बरामद किया है।

कौन हैं प्रीतिका चौहान?

प्रीतिका हिमाचल प्रदेश की कारसोग की रहने वाली हैं। साथ ही एक्ट्रेस बीटेक ग्रेजुएट हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म झमेला से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मी सीरियल में काम किया है। एक्ट्रेस ने सीरियल संकटमोचन महाबली हनुमान में साची का किरदार निभाया था। वहीं संकटमोचन महाबली हनुमान के अलावा उन्होंने सीआईडी और सावधान इंडिया में भी नज़र आ चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Contentment is not the fulfillment of what you want, but the realization of how much you already have😌 . . . . #thoughtoftheday #thoughts #motivation #mountains #happyteeth #gratitude #blessed #godsfavorite #bkind #bsimple #spreadlove

A post shared by @ preetikachauhanofficial on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Silence, peace, serenity Only thing i need is you❤️

A post shared by @ preetikachauhanofficial on

इन सीरियल्स के अलावा एक्ट्रेस स्टार भारत के शो जग जननी मां वैष्णो देवी में भूदेवी के रुप में और 'देवों के देव महादेव' में नज़र आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने संतोषी मां-सुनाएं व्रत कहानियां में पार्वती के रुप में दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस ने अधिकतर धार्मिक सीरियल्स में काम किया है और टीवी के पर्दे पर उनके किरदार देवी-देवताओं के रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Never forget your roots where you come from🏕️ #appericate

A post shared by @ preetikachauhanofficial on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अरे बस देखते ही रहोगे या कुछ कहोगे भी, बिंदी ही तो लगाई है, कौनसा तूफान आ गया❤️

A post shared by @ preetikachauhanofficial on

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े एक ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। साथ ही एनसीबी ने ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की थी। वहीं, कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स को लेकर जांच जारी है और वहां भी कई एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस