Move to Jagran APP

Bollywood: जब एयरपोर्ट पर श्रद्धा को मिल गया प्रेम प्रस्ताव, घुटनों के बल बैठकर किया अपने प्यार का इजहार

Bollywood News अपने चहेते सितारों को लेकर कुछ प्रशंसकों में अलग ही किस्म का जुनून देखा जाता है। कभी कोई अपने शरीर पर अपने चहेते सितारे के नाम या तस्वीर का टैटू बनवा लेते हैं तो कभी उनसे मिलने के लिए सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर लेते हैं। इस बीच हाथों में गुलाब के फूल का गुलदस्ता लिए उनका एक प्रशंसक उनके पास आया और…

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 03 Aug 2023 05:30 AM (IST)Updated: Thu, 03 Aug 2023 05:30 AM (IST)
Bollywood: जब एयरपोर्ट पर श्रद्धा को मिल गया प्रेम प्रस्ताव

अपने चहेते सितारों को लेकर कुछ प्रशंसकों में अलग ही किस्म का जुनून देखा जाता है। कभी कोई अपने शरीर पर अपने चहेते सितारे के नाम या तस्वीर का टैटू बनवा लेते हैं, तो कभी उनसे मिलने के लिए सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर लेते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर उनके एक प्रशंसक की हरकत ने काफी चर्चा बटोरी। दरअसल, हुआ यूं कि बुधवार की सुबह जब श्रद्धा मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो वहां उपस्थिति पैपराजियों ने उन्हें तस्वीर लेने के लिए रोका।

इस बीच हाथों में गुलाब के फूल का गुलदस्ता लिए उनका एक प्रशंसक उनके पास आया और वह घुटनों के बल बैठकर श्रद्धा से अपने प्यार का इजहार करने लगा। जिसके बाद उसकी भावनाओं का सम्मान करते हुए श्रद्धा उसे धन्यवाद कहकर उससे गुलदस्ता स्वीकार कर लिया।

श्रद्धा ने उस प्रशंसक से हाथ मिलाकर उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। इसके बाद तो अपने पसंदीदा अभिनेत्री से मिलने और गुलाबों का गुलदस्ता देने की खुशी उस प्रशंसक के चेहरे पर स्पष्ट दिख रही थी। इसके बाद श्रद्धा ने पैपराजियों के सामने तस्वीरे खिंचवाई और उनका हालचाल पूछा। श्रद्धा ने हाल ही में अपनी फिल्म स्त्री 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.