नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो हमेशा ही अपने ग्लैमर से फैंस केा दीवाना बनाती रहती हैं। उनका हर अंदाज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ही वायरल हो जाता है। मलाइका फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह काम के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन मलाइका अपने पोस्ट की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। मलाइका की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। आजकल मलाइका सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में बतौर जज के तौर पर नजर आ रही हैं। हाल ही में मलाइका का एक पोस्ट काफी चर्चा में रहा था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने साथ एक अजीब किस्से के बारे में बताया था जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर जींस ऊपर चढ़ाना भूल गईं थीं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर बताया था, 'उस समय लोगों के मन में कोरोना को लेकर काफी दहशत थी। लोग काफी डरे हुए थे। सभी लोग हर जगह काफी फूंक फूंक कर कदम रखा रहा था। उसी दौरान मैं भी एक रेस्टोरेंट में गई। मैंने रेस्टोरेंट का गेट अपनी कोहनी से खोला। बाथरुम की सीट को अपने पैरों से उठाया। बाहर आई। हाथ धोए और टीशू यूज किया। फिर मैं बाथरूम का दरवाजा खोल कर वापस अपनी टेबल पर आई और जब बैठी तो मुझे ऐसा लगा कि मैं अपनी पैंट को ऊपर चढ़ाना भूल ही गई।' मलाइका का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को जिम जाते वक्त स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्हें पैपराजी ने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ब्लैक जिम वियर और फ्लिप-फ्लॉप्स पहना था। इस वीडियो को देखने के बाद मलाइका को कुछ यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोगों ने उनकी चाल पर भद्दे कॉमेंट्स किए गया था। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा था कि ये कैसे चल रही हैं।

Edited By: Priti Kushwaha