नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान कुछ साल पहले एक दूसरे से तलाक लेकर अपनी-अपनी ज़िंदगियों में मूव ऑन कर चुके हैं। मलाइका और अरबाज़ ने 1998 में शादी की थी, और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। हालांकि एक्ट्रेस के लिए ये फैसला लेना बहुत मुश्किल था। ज़ाहिर है इतने सालों पुराना रिश्ता तोड़ना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। मलाइका और अरबाज़ ने अलग होने का फैसला क्यों किया? क्या वजह थी कि शादी के इतने साल बाद दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया? इस बारे में एक्ट्रेस कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं।

अब हाल ही में फिर से मलाइका का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान के साथ अपने तलाक के बारे में खुलकर बात करती दिख रही हैं। ये वीडियो करीना कपूर के रेडियो शो के दौरान का है। वीडियो में मलाइका कह रही हैं, ‘ये बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था। इस फैसले से आपको अपने नफा-नुकसान के बारे में सोचना पड़ता है। आखिर में किसी को तो दोष दिया ही जाता है। आप हमेशा दूसरे पर ऊंगली उठाते हैं, ये ह्यूमन नेचर होता है। लेकिन मैं जिस तरह की शख्स मैं हूं, मुझे किसी भी चीज़ से ज्यादा खुशी महत्व रखती है'।

'यही वजह है हमने ज़िंदगी में इतना बड़ा फैसला लिया, ये मेरा अकेले का फैसला नहीं था। ज़ाहिर है इस फैसले में दो लोगों सहमत थे। हमने सोचा ये खत्म कर देना चाहिए और अपनी ज़िंदगी में मूव ऑन करना चाहिए तब शायद हम और बेहतर कर पाएंगे। क्योंकि हम दोनों सिर्फ एक सिचुएशन की वजह से साथ थे और बिल्कुल भी खुश नहीं थे। और इसका असर सबके ऊपर पड़ रहा था’। आपको बता दें कि मलाइका अब फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अरबाज़ जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने-अपने पार्टनर के साथ अब खुलकर पब्लिक के सामने आते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Boho Bollywood (@bohobollywood)

Edited By: Nazneen Ahmed