मुंबई। परिणीति चोपड़ा को इन दिनों हर कोई बिंदु कह कर बुला रहा है और इसके पीछे की वजह भी सभी जानते हैं, उनकी आने वाली फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु। लेकिन जहां परिणीति हर जगह बिंदु बन कर सबका दिल जीत रही है वहीं उनकी अगली फ़िल्म गोलमाल अगेन की कास्ट का दिल तो असली बिंदु पर आया हुआ है।

असली बिंदु का मतलब है वेटरन ऐक्ट्रेस बिंदु! जी हां, एक ज़माने में अपनी अदाओं और डान्स-मूव्ज़ से सबको इम्प्रेस करने वाली बिंदु पर गोलमाल अगेन की कास्ट अब भी जान छिड़क रही है। तभी तो परिणीति को छोड़ सारे ऐक्टर्स असली बिंदु के गले लग गए। परिणीति ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जहां अजय देवगन, अरशद वरसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और कुणाल खेमु असली बिंदु के पोस्टर से गले लगते हुए दिखाई दे रहे है और बेचारी परिणीति साइड में अकेले खड़ी सोच रही है की ये लोग क्या कर रहे हैं। Hahaha!

यह भी पढ़ें- Photos: गुज़रे ज़माने की ये अभिनेत्रियां जब आयीं नज़र, देख कर चौंक जायेंगे आप

परिणीति इन दिनों मेरी प्यारी बिंदु और गोलमाल अगेन के बीच झूल रही है। कभी 12 मई 2017 को रिलीज़ होने वाली मेरी प्यारी बिंदु का प्रमोशन तो कभी अपनी अगली मल्टी-स्टारर फ़िल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग। वैसे कमाल की बात यह है कि गोलमाल की कास्ट खुल कर मेरी प्यारी बिंदु को प्रमोट कर रही है, नहीं तो एक फ़िल्म का दूसरी फ़िल्म को प्रमोट करना...बॉलीवुड में ये सब बहुत कम ही होता है।

 

My crazyyyyyy boys!!! Love them ❤️ #MeriPyaariBindu #GolmaalAgain

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

Posted By: Shikhas

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप