Move to Jagran APP

जब ऐश्वर्या राय ने शरमाते हुए सलमान खान को बताया था सबसे 'गॉर्जस मैन', यहां देखें वायरल VIDEO

Aishwarya Rai Called Salman Khan Most Gorgeous Man वायरल हो रहा वीडियो सिमी ग्रेवाल के चैट शो का है। इसमें सिमी ग्रेवाल ऐश्वर्या राय से पूछती हैं आप सबसे सेक्सी और गॉर्जस पुरुष किसे कहेंगी? इस पर ऐश्वर्या बोलती हैं...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 02:48 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 02:48 PM (IST)
जब ऐश्वर्या राय ने शरमाते हुए सलमान खान को बताया था सबसे 'गॉर्जस मैन', यहां देखें वायरल VIDEO
Image Source: Salman Khan Fan Page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे फेमस लव स्टोरी में से एक है सलमान खान और एश्वर्या राय की प्रेम कहानी जो कि सफल नहीं हो पाई। दोनों की राहें अब जुदा हैं बवजूद इसके एश्वर्या और सलमान का नाम कहीं न कहीं से एक साथ आ ही जाता है। हालांकि ना सलमान ना एश्वर्या ने कभी ब्रेकअप की वजहों का जिक्र किया पर दोनों की जोड़ी को फैन्स बहुत मिस करते हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' को 22 साल पूरे हुए। इस बीच ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उनसे सबसे सेक्सी और गॉर्जस मैन का नाम पूछा गया था। इस चैट शो में ऐश्वर्या ने सलमान खान का नाम लिया था।

loksabha election banner

 ऐश्वर्या ने शरमाते हुए दिया था जवाब

वायरल हो रहा वीडियो सिमी ग्रेवाल के चैट शो का है। इसमें सिमी ग्रेवाल ऐश्वर्या राय से पूछती हैं, आप सबसे सेक्सी और गॉर्जस पुरुष किसे कहेंगी? इस पर ऐश्वर्या बोलती हैं, यह बहुत मुश्किल है। फिर एश्वर्या कहती हैं कि क्या इसे 'चार्मिंग' से रिप्लेस कर सकते हैं? इस पर सिमी उनसे सेक्सी और गॉर्जस पर ही जवाब देने को कहती हैं। ऐश्वर्या थोड़ा सेफ होकर जवाब देती हैं, 'मैं ऐसे इंसान का नाम लेना चाहूंगी जो हाल ही में बेस्ट इंडियन मैन की लिस्ट में इंटरनेशनल लेवल पर चुना गया है, सलमान खान। इसके बाद सिमी कहती हैं कि उनके फीचर्स बहुत अच्छे हैं वह बेहद अच्छे दिखते हैं।

खबरों में छाया हुआ था ब्रेकअप 

ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान के डेटिंग की खबरें 1999 में शुरू हुई थीं। यह इंटरव्यू उसी वक्त का है। वहीं 2001 शाहरुख खान की फिल्म चलते-चलते की शूटिंग के वक्त दोनों का ब्रेकअप हो गया था।  18 जून को फिल्म रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं। फिल्म की कास्ट ने बीते दिनों इस मौके पर सोशल मीडिया पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.