नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर जगह अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना न सिर्फ अपने गानों और डांस की लिए फेमस हैं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए सिर्फ अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच सपना का नया गाना 'स्लेट बरती' रिलीज हो गया है। इस गाने ले रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। गाने में सपना एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो सॉन्ग-

सपना चौधरी का नया धमाकेदार गाना 'स्लेट बरती' कल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने में सपना के साथ हरियाणवी सिंगर राज मावर उनके साथ नजर आ रहे हैं। 'स्लेट बरती' में सपना एक स्कूल टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं पूरे गानें में आपको सपना के हाथ में स्लेट और बरती नजर आएगी। ये रोमांटिक सॉन्ग हैं। सपना गानें में स्कूल के बच्चों को डांस सिखाती दिख रही हैं। सिंगर राज मावर ने इस गाने न सिर्फ अपनी आवाज दी है बल्कि इसको म्यूजिक भी उन्हीं ने दिया है। इस गाने राइटर संजीत सारोहा हैं। अबतक इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021