Move to Jagran APP

फिल्म फन्ने खान को लेकर अनिल कपूर ने कही ये झकास बात, देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो

फिल्म फन्ने खान का निर्देशन अतुल मांजरेकर ने किया है जो कि 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 06:00 PM (IST)
फिल्म फन्ने खान को लेकर अनिल कपूर ने कही ये झकास बात, देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो

मुंबई। फिल्म फन्ने खान जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म सुर्खियों में रही है क्योंकि यह मल्टीस्टारर फिल्म है और इसकी कहानी दिलचस्प है जो आम आदमी से जुड़ी है। जागरण डॉट कॉम आपके लिए लेकर आया है इस फिल्म से जुड़ी खास जानकारी जो आपको एक्सक्लूसिव तौर पर सिर्फ यही मिल सकती है। 

loksabha election banner

फिल्म फन्ने खान को लेकर एक वीडियो आप नीचे दी गई लिंक के माध्यम से देख सकते हैं जो सिर्फ जागरण डॉट कॉम के पास है। इसमें आप कुछ सीन की शूटिंग देख सकेंगे। अनिल कपूर ने अपनी फिल्म फन्ने खान को लेकर कहा है कि, यह फिल्म उनसे जुड़ी है जो फनकार या गायक बनना चाहते हैं। लेकिन जो हिंदुस्तान या दुनिया में गायक नहीं बन पाते उनकी ही यह कहानी है। फन्ने खान दरअसल खुद एक आम आदमी है। मैंने यह रोल इसलिए किया क्योंकि मैं इससे कही न कही जुड़ सका। फिल्म में डायलॉग है कि मैं मोहम्मद रफी तो नहीं बन सका लेकिन बेटी को लता मंगेशकर तो जरूर बनाऊंगा। मेरी लता। फिल्म की प्रोड्यूसर पी एस भारती कहती हैं कि, यह एक टीनएजर लड़की की कहानी है। जिस पर अच्छा दिखने का बहुत प्रेशर है। इस कंसेप्ट ने हमें फिल्म बनाने के लिए अट्रेक्ट किया। जो लड़की है वो अच्छा दिखने की बहुत कोशिश करती है। इस फिल्म के जरिए यह बताने की कोशिश है कि आप जो है वही रहे। किसी के क्लोन बनने की कोशिश न करें। डिस्कवर योरसेल्फ क्योंकि आप स्पेशल हैं। 


यह भी पढ़ें: Box Office पर इस हफ़्ते भीड़भाड़, किसके हिस्से जायेगा कितना माल

फिल्म में अनिल कपूर एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें संगीत से बेहद प्यार है। फनकार हैं और ट्रम्पेट भी बजाते हैं। उनकी बेटी को गाने का शौक है। वो लता मंगेशकर बनना चाहती है। ऐश्वर्या बच्चन एक परफॉर्मर हैं और अनिल कपूर अपनी बेटी के सपने को पूरा करने के लिए एक दिन अपने साथी राजकुमार राव की मदद से उसे किडनैप कर लेते हैं। फिल्म में पीहू संड ने अनिल कपूर की बेटी की भूमिका निभाई है। फिल्म के जरिये ये बताने की कोशिश की गई है कि फन्ने खान एक कलाकार, जादूगर या कमाल का बेवकूफ़ भी हो सकता है, लेकिन ये फन्ने खान सबसे अलग है। फिल्म फन्ने खान का निर्देशन अतुल मांजरेकर ने किया है जो कि 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

यह भी पढ़ें: ‘भारत’ वाले सलमान खान फिर चले चीन, इस बार ये फिल्म होगी रिलीज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.