Move to Jagran APP

शादी के बाद दीपिका और रणवीर के बीच प्यार भरी नोक झोंक, वायरल वीडियो में देखिए

Ranveer singh Deepika padukone दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 08:22 AM (IST)
शादी के बाद दीपिका और रणवीर के बीच प्यार भरी नोक झोंक, वायरल वीडियो में देखिए
शादी के बाद दीपिका और रणवीर के बीच प्यार भरी नोक झोंक, वायरल वीडियो में देखिए

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की पिछले साल शादी हुई है। शादी के बाद से ही दोनों पब्लिक इवेंट्स और इंटरव्यू में एक दूसरे की तारीफ करते नजर आए हैं। दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग को हर बार देखा गया है। अब हाल ही में एक एड सामने आया है जिसमें एक बार फिर दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री को देखा जा सकता है।

loksabha election banner

दरअसल, एक एड सामने आया है जो कि बहुत क्यूट है। इसमें दीपिका और रणवीर के बीच पहले तो नोक झोंक नजर आती है लेकिन आखिर में दोनों के बीच प्यार नजर आता है। होता कुछ यूं है कि रणवीर कहते हैं कि थैंक गॉड हमारी शादी हो गई। इसके जवाब में दीपिका पूछती हैं कि क्यों बॉयफ्रेंड ड्यूटी से छुटकारा। फिर रणवीर कहते हैं कि, हां, बॉयफ्रेंड को हर छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखना होता है। दीपिका पूछती हैं जैसे। जवाब में रणवीर कहते हैं कि डेट पर गिफ्ट लाना। ढंग के कपड़े पहनना। और मैसेज करके बताना कि वो कहां पर है। इस बीच दीपिका का रिएक्शन अलग होता है कि जैसे रणवीर जो कह रहे हैं वो उन्होंने किया नहीं है। और वे रुठकर चली जाती हैं। लेकिन आखिरकार रणवीर उन्हें मना लेते हैं कुछ अलग गिफ्ट करके जिसमें यह नजर आता है कि वे उनका ख्याल हसबैंड की तरह रखते हैं। रणवीर कहते हैं कि, बॉयफ्रेंड भले ही छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखे न रखे लेकिन यह हसबैंड तो रखेगा।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है और अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी शेयर किया है। 

 

View this post on Instagram

OMG these cuties! 😍😍. Just saw this beautiful ad for Lloyd AC featuring Deepika and Ranveer. Loved the way Ranveer took care of Deepika and it instantly reminded me of @rohitreddygoa Thanks Rohit for being in my life and making me feel special every single day. Thank god hamari shaadi ho gayi! Guys, tag your special ONE in comments and tell him/her their importance in your life. @mylloydindia #KhayalRakhengeKhushRakhenge #LloydRakhegaKhayal

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। फिल्मों की बात करें तो दीपिका पादुकोण अब अभिनय के साथ-साथ फिल्में प्रोड्यूस भी करने जा रही हैं। वे फिल्म छपाक बना रही हैं जो कि एसिड अटैक सर्वाइवर फाइटर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। इसमें फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का किरदार निभाने जा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का लुक भी सामने आया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.