नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग ख़ान चाहें जितनी ही बिज़ी क्यों न हों, अपने परिवार का ध्यान रखने में वो कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। बच्चों का कोई ख़ास दिन हो या कोई ख़ास मौका हो किंग ख़ान हमेशा बच्चों के साथ नज़र आते हैं। हाल ही में एक्टर अपनी बेटी सुहाना ख़ान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान सुहाना और शाहरुख ख़ान के साथ उनके छोटे बेटे अब्राम भी मौजूद थे।

एयरपोर्ट से किंग ख़ान का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो लाल रंग की चमचमाती कार में अपने बेटी को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करते दिख रहे हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि शाहरुख के आसपास बेहद टाइट सिक्योरिटी है। उनके बॉडीगार्ड्स, पुलिसवाले सब उनके आसपास ही रहते हैं तभी किंग ख़ान कार से उतरते हैं, कुछ देर वो बेटी कार के पास खड़े होकर की बेटी से बात करते हैं उसके बाद सुहाना को गेट तक छोड़ने जाते हैं। ये वीडिय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें सुहाना की फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सुहाना ने कुछ वक्त पहले ही अपना अकाउंट ऑफीशियल किया जिसके बाद से उनकी लगभग हर फोटो चर्चा में रहती है। हाल ही में सुहाना ने अपनी गर्ल ग्रैंग के साथ एक फोटो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था।उस फोटो में वो शनाया कपूर, नव्या नवेली, अनन्या पांडे के साथ नज़र आ रही थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वहीं शाहरुख खान की बात करें तो एक्टर लंबे वक्त से बड़े से दूर हैं, लेकिन अब जल्द ही वो 'पठान' के साथ वापसी करने वाले हैं। इस दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं, जिसकी कुछ फोटोज़ भी सामने आ चुकी हैं। उनक फोटोज़ में शाहरुख का लुक काफी बदला हुआ दिख रहा है।

Edited By: Nazneen Ahmed