Move to Jagran APP

Sapna Choudhary Video: आखिर क्यों स्टेज पर डांस रोक सपना चौधरी ने लोगों को लगाई फटकार, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary Angry Video सपना चौधरी पर लोगों ने स्टेज पर पत्थर फेंके तब उन्होंने बीच में ही अपना डासं रोक कर लोगों को जमकर फटकार लगाई।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 05:50 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 09:04 AM (IST)
Sapna Choudhary Video: आखिर क्यों स्टेज पर डांस रोक सपना चौधरी ने लोगों को लगाई फटकार, वीडियो वायरल
Sapna Choudhary Video: आखिर क्यों स्टेज पर डांस रोक सपना चौधरी ने लोगों को लगाई फटकार, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। डासिंग क्वीन सपना चौधरी के स्टेज शोज को देखने के लिए आज भी उनके फैंस दीवाने रहते हैंं सपना न सिर्फ एक डांसर हैं बल्कि वह एक सिंगर और एक्टर भी हैं। अबतक के करियर में सपना ने हरियाणवी ही नहीं बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यही नहीं सपना न सिर्फ अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। बल्कि कई बार उनके पुराने डांस वीडियो भी अचानक ही वायरल होने लगते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी क्वीन दर्शकों पर आगबबूला होती नजर आ रही हैं। आमतौर पर सपना चौधरी को जल्दी गुस्सा होते नहीं देखा गया है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ जो वह इतनी गुस्से में नजर आईं। आइए जानते पूरा माजरा...

loksabha election banner

सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज में लोगों को फटकार लगाती नजर आईं। सपना अपना डांस बीच में ही रोक कर अपना गुस्सा निकालते हुए दर्शकों को इंसानित का पाठ पढ़ाने लगती हैं। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी  दर्शकों के रवैये से काफी परेशान हो गईं थीं। जिसके बाद उन्होंने भीड़ की जमकर लताड़ लगा दी। 

बता दें कि सपना चौधरी स्टेज पर डांस करने ही वाली थीं कि तभी वहां पर मौजूद भीड़ ने उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। दर्शकों की इस हरकत पर सपना को बहुत गुस्सा आया। इसके बाद वह स्टेज पर ही माइक लेकर कहती हैं, 'मैं भी आपके बहन और बेटी के बराबर की हूं। एक स्टेज पर नाचने से यह नहीं हो जाता कि मैं अलग हो गई हूं। मैं आप लोगों से कहती हूं कि अगर किसी में हिम्मत हो तो मेरी जगह आकर दो ठुमके लगा के देखों।' 

इसके बाद सपना कहती हैं कि वह यहां तक अपने डांस के दम पर पहुंची हैं। मेरी आप सभी से विनती है कि ऐसा कोई काम न करें जिससे किसी को तकलीफ हो। आप लोगों की तरफ से जब ऐसी हरकत की जाती है तो मुझे रोना आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.