नई दिल्ली, जेएनएनl सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर आज जारी किया गयाl यह कुछ लोगों को पसंद आया, वहीं यह कुछ लोगों को पसंद नहीं आया हैंl नहीं पसंद आनेवालों में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान भी हैंl

सैफ अली खान ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की हैंl वीडियो में सैफ अली खान को बेटी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के लव आज कल के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते देखा जा सकता है। तानाजी फिल्म के अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि उन्हें बेटी सारा अली और कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आया।

इम्तियाज अली की 2009 की फिल्म लव आज कल में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की अहम भूमिका थीl इस फिल्म में इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। अब 2020 में इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर 2009 की फिल्म की अगली कड़ी के तौर पर आया हैंl इसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन शानदार एक्टिंग करते नजर आ रहे है।

एक न्यूज़ पोर्टल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के लव आज कल के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी और ऐसा लगता है डैडी को बेटी की फिल्म का नया वर्जन पसंद नहीं आया हैं। सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को मिल रही सफलता को एन्जॉय कर रहे है और फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Are ladki beautiful kar gayi chull😍😍😍❤❤ @saraalikhan95 @kartikaaryan . . . . . . . . . . . #poselikekartikaaryan #sushantsinghrajput #kartikaryan #saraalikhan #deepikapadukone #ranveersingh #bollywood #bollywoodhot #bollywoodlove #sushant #kedarnath #sartik #bollywoodstylefile #ananyapanday #priyankachopra #aliabhatt #varundhawan #sushant_kartik_sara #biggboss #sharukhkhan #bollywoodfashion #lukachuppi #kartikaaryan #sara #kartik #bollywoodactors #actor #taimuralikhan #bollywoodactress #bollywoodstyle

A post shared by 🌸𝐀𝐚𝐫𝐭𝐢 𝐚𝐧𝐝 𝐇𝐫𝐢𝐝𝐚𝐲🌸 (@sushant_kartik_sara) on

इंडियन एक्सप्रेस एंटरटेनमेंट के साथ एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने 2020 की फिल्म लव आज कल के हाल ही में जारी ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी। वीडियो में कॉफी की चुस्की लेते हुए सैफ बेटी सारा अली खान की फिल्म के बारे में अपनी राय देते नजर आ रहे हैं। सैफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मुझे अपने फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया।’ सैफ अली खान ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को फिल्म के लिए शुभकामनायें भी दी।  

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस