Move to Jagran APP

Rakul Preet Video: अजय देवगन की Mayday की शूटिंग के लिए 12 किमी साइकिल चलाकर पहुंची रकुल, वीडियो हुआ वायरल

Mayday का निर्देशन अजय देवगन ही कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। अजय ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर करके सूचना दी थी कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है और पहला शेड्यूल लगभग पूरा हो चुका है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 10:36 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 02:37 PM (IST)
Rakul Preet Video: अजय देवगन की Mayday की शूटिंग के लिए 12 किमी साइकिल चलाकर पहुंची रकुल, वीडियो हुआ वायरल
रकुल प्रीत सिंह ने अजय के साथ दे दे प्यार दे में पहली बार काम किया था। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान बॉलीवुड के ऐसे सेलेब्रिटी हैं, जिन्हें अपनी फ़िल्मों के सेट तक जाने के लिए अक्सर साइकिल का इस्तेमाल करते हुए देखा जाता है। सलमान के कई वीडियोज़ आये हैं, जिनमें वो समय बचाने के लिए साइकिल की सवारी करते नज़र आ रहे हैं। वहीं, फिटनेस तो है ही। अब एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजय देवगन की फ़िल्म मे-डे की शूटिंग के लिए साइकिल से जाते हुए दिख रही हैं। 

loksabha election banner

रकुल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में हेड गियर के साथ साइकिल चला रही हैं। वहीं, उनके पैरेलल चल रही एक कार से वीडियो शूट किया जा रहा है। रकुल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- अच्छा, मैं यहां कहना चाह रही हूं कि मैं सेट पर पहुंचने के लिए टाइम मैनेजमेंट कर रही हूं। इसके साथ रकुल ने बताया कि 12 किमी की दूरी वो साइकिल से तय कर रही हैं। उन्होंने May Day हैशटैग भी लिखा।रकुल के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किये हैं। सामंथा अक्कीनेनी ने लिखा- यू आर क्रेज़ी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बता दें, मे-डे का निर्देशन अजय देवगन ही कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। अजय ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर करके सूचना दी थी कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है और पहला शेड्यूल लगभग पूरा हो चुका है, जबकि दूसरा शुरू होने वाला है। फ़िल्म का पहला शेड्यूल हैदराबाद में दिसम्बर में शुरू हुआ था। मे-डे अगले साल 29 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है।

अजय और रकुल ने इससे पहले रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म दे दे प्यार दे में साथ में काम किया था, जिसमें रकुल ने अजय से कई साल छोटी प्रेमिका का किरदार निभाया था। हाल ही में घोषित हुई फ़िल्म थैंक गॉड में भी रकुल अजय के साथ नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.