Move to Jagran APP

कौन है ये शख्स, जिसके साथ राखी सावंत ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें वीडियो

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत कई महीनों से अपनी शादी की वजह से खबरों में हैं। राखी ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 11:11 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 11:23 AM (IST)
कौन है ये शख्स, जिसके साथ राखी सावंत ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत कई महीनों से अपनी शादी की वजह से खबरों में हैं। राखी सावंत का कहना है कि वो शादीशुदा हैं, लेकिन उनके पति को न तो आजतक उनके किसी दोस्त ने देखा है, और न ही राखी ने कभी अपने पति की कोई तस्वीर लोगों को दिखाई है।

loksabha election banner

राखी अपने पति के बारे में बातें अक्सर करती रहती हैं, लेकिन उनके पति कौन हैं? कैसे दिखते है? इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता। इतना ही नहीं रखी ने अपने हनीमून पर भी पति की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी।  लेकिन हाल ही में राखी ने अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें उनके दोस्तों के साथ एक खास शख्स नजर आ रहा है।

राखी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम शेयर किया है जिसमें उस खास शख्स का चेहरा तो साफ नहीं दिख रहा है, लेकिन इतना जरूर दिख रहा है कि वो राखी को स्पेशल फील करवा रहा है। राखी भी उस शख्स के साथ काफी खुश हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राखी अपने दोस्तों और खास शख्स के साथ एक रेस्टोरेंट में मौजूद हैं। इस दौरान वो खास शख्स राखी के सामने केक लता है और उन्हें बर्थडे विश करता है। इसके बाद सारे दोस्त मिलकर राखी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। देेखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Happy birthday to me

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.