Move to Jagran APP

Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर को बताया सबसे बुरा डांसर, बोलीं- ‘मैं उनसे परेशान हो जाती थी’

Neetu Kapoor Calls Rishi Kapoor Worst Dancer बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी एक्टिंग और मस्तमौला मिजाज़ की वजह से एक्टर को हमेश याद किया जाएगा। लेकिन ऋषि कपूर जितने अच्छे अभिनेता थे उनते भी खराब डांसर थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 01:13 PM (IST)
Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर को बताया सबसे बुरा डांसर, बोलीं- ‘मैं उनसे परेशान हो जाती थी’
Photo Credit - Sony TV/ Viral Bhayani Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग और मस्तमौला मिजाज़ की वजह से एक्टर को हमेश याद किया जाएगा। लेकिन ऋषि कपूर जितने अच्छे अभिनेता थे उनते भी खराब डांसर थे। ये हम नहीं कह रहे, बल्कि ये कहना है उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर का। नीतू कपूर हाल ही में इंडियन आइडल 12 के मंच पर पहुंचीं जहां उन्होंने सबके साथ ढेर सारी मस्ती की।

loksabha election banner

इस दौरान ने बताया कि ऋषि कपूर सबसे खराब डांसर हैं वो इतना खराब डांस करते थे कि उनके साथ डांस करते हुए नीतू परेशान हो जाती थीं। ऋषि कपूर स्पेशल के कुछ वीडियो सामने आए हैं इनमें से एक वीडियो में शो के होस्ट आदित्य नारायण ऋषि कपूर की तारीफ करते दिख रहे हैं,आदित्य जैसे ही कहते हैं कि ऋषि सर जितने अच्छे एक्टर थे उतने ही अच्छे डांसर भी थे। ये सुनते ही नीतू उन्हें रोकती हैं और कहती हैं ये बिल्कुल झूठ है।

नीतू बताती हैं, ‘वो सबसे खराब डांसर थे वो सिर्फ अपने चेहरे से डांस करते थे और हाथ हिलाते थे, उनका लेग वर्क इतना खराब था कि मैं परेशान हो जाती थी। ‘एक मैं और एक तू’ गाने में एक स्टैप था जो उनसे हो ही नहीं रहा था और सोच रही थी कि ये आदमी डांस क्यों नहीं कर सकता। लेकिन जब वो अपने हाथ चलाते थे और एक्सप्रेशन देते थे, वो इतने शानदार होते थे कि कोई उनके पैर देखता ही नहीं था’।

 

View this post on Instagram 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पति को याद कर हुईं भावुक :

सोनी टीवी पर ये एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा लेकिन उससे पहले एपिसोड के कुछ वीडियोज़ जारी कर दिए गए हैं। एक वीडियो में नीतू कपूर, ऋषि कपूर को याद कर भावुक नज़र आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ऋषि कपूर के ख़ास दोस्त राकेश रोशन, जीतेंद्र और प्रेम चोपड़ा वीडियो कॉल के जरिए सबसे जुड़ते हैं और एक्टर के साथ अपनी कुछ यादें शेयर करते हैं जिसे सुनकर नीतू भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। एक प्रोमों में रणबीर कपूर और रिद्दिमा कपूर भी वीडियो कॉल के जरिए सबसे बातें करते दिख रहे हैं। देखें वीडियो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.