Move to Jagran APP

WATCH: दिशा पाटनी ने जमकर जिम में बहाया पसीना, लोगों को फिट रहने के लिए किया मोटिवेट

Disha Patani Workout Video दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म भारत में नजर आई थीं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 08:58 AM (IST)
WATCH: दिशा पाटनी ने जमकर जिम में बहाया पसीना, लोगों को फिट रहने के लिए किया मोटिवेट

नई दिल्ली, जेएनएनl फिट अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों अपनी अगली थ्रिलर फिल्म 'मलंग' के प्रचार में व्यस्त हैंl हालांकि इसके साथ वह अपने फिटनेस वर्कआउट को लेकर भी काफी सख्त हैं। आमतौर पर लोगों को दिन में एक बार जिम जाना पसंद होता हैं, दिशा दिन में दो बार वर्कआउट करना पसंद करती है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने शानदार फिटनेस वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेग प्रेस वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। दिशा ने अपने ट्रेनर के जन्मदिन पर यह पोस्ट शेयर की है। दिशा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया, ‘360 पाउंड (163 किग्रा), 4 काउंट, लेग प्रेस, हैप्पी बर्थडे राज सर, मैं मर गईl’

 

View this post on Instagram

360 pounds (163 kg), 4 counts, toes out “leg press”🧏🏼‍♀️🦵❤️ happy b’day raj sir❤️ (i died) 🧟‍♀️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हमें यकीन है कि इसे देखने के बाद टाइगर श्रॉफ काफी प्रभावित होंगेl इस बीच उन्होंने अपनी फिटनेस और भोजन की आदतों के बारे में एक बयान में कहा, ‘भूखे रहने और स्वस्थ खाने के बीच एक अंतर है। मैं हमेशा स्वस्थ खाना पसंद करती हूं। आप जैसे भी दिखते हैं उसका नब्बे फीसदी हिस्सा इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या खाते हैं। खाने की बात करे तो मैं कितनी भी ट्रेनिंग कर लूं, मैं अपनी आदत सुधार नहीं करूंगी। मैं मीठी चीजों को पसंद करती हूं और मैं हफ्ते में एक बार अपने दिल के लिए खा लेती हूं।’

 

View this post on Instagram

🧏🏼‍♀️ #malang

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने यह भी कहा कि वह शरीर का सही संतुलन बनाए रखने के लिए रोजाना वर्कआउट करने की कोशिश करती हैं। काम के मोर्चे पर दिशा आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। वह सलमान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में भी अभिनय करेंगी। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। इसे इस साल पड़ने वाली ईद के दौरान रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.