Move to Jagran APP

जब रवीना टंडन के सामने एक फैन ने कपड़े उतारकर किया प्यार का किया इजहार, देखें वायरल Video

Raveena Tandon Fan Stripped In Front Of her रवीना टंडन लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 10:28 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 10:29 PM (IST)
जब रवीना टंडन के सामने एक फैन ने कपड़े उतारकर किया प्यार का किया इजहार, देखें वायरल Video
जब रवीना टंडन के सामने एक फैन ने कपड़े उतारकर किया प्यार का किया इजहार, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन के एक प्रशंसक का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा है। इसमें फैन को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने शरीर पर ही रवीना का नाम लिखा रखा थाl  फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 90 के दशक में सभी के दिलों पर राज किया है और अभी भी वह अपनी बुद्धि, हास्य और सुंदरता से सभी को मंत्रमुग्ध करती हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड की 'मस्त-मस्त गर्ल' 1990 के दशक में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक थी और सभी साथी सितारों में उनकी डिमांड सबसे ज्यादा थीं। हमने अक्सर बॉलीवुड हस्तियों के पागल प्रशंसकों के बारे में सुना है और वे अपने पसंदीदा सुपरस्टार के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Throwback video of a fan who went crazy during a event attended by #raveenatandon . Raveena says fans make us yes agree 🔥🔥🔥 . . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसी तरह लोग रवीना टंडन के दीवाने हैं, जिन्होंने भी शालीनता की सभी बाधाओं को पार किया है। रवीना के दीवाने फैन का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पागल प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के सामने बिना कपड़े पहने और उनका नाम लिखकर उनके सामने आता हैंl यह वीडियो मुंबई में एक कार्यक्रम का है। खैर यह वीडियो आपको अंदाजा दिलाएगा कि 'टिप टिप बरसा पानी' एक्ट्रेस की कितनी फैन फॉलोइंग है।

 

View this post on Instagram

This was switch -2. . Did you guys notice themost obvious switch! 😂😂find me on TikTok officialraveenatandon link in bio

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

वीडियो में एक प्रशंसक को रवीना टंडन के लिए रोते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा उसने अपनी छाती पर 'रवीना इज माई गॉड' लिख रखा है। फैन रवीना को देखकर रोने लगता है। वह बैठ जाता है और रवीना के पैर छूने की कोशिश करता है लेकिन सुरक्षाकर्मी उसे खींच लेते हैं और वह रवीना को गुलाब देते हुए देखें जा सकते हैl जिससे निश्चित रूप से उसका दिन बन जाता है। क्लिप में फैन लगातार रवीना का नाम लेता है और बाद में सिक्योरिटी गार्ड अभिनेत्री से कहता है, 'ये कल भी आया था।'

 

View this post on Instagram

Taking on the #handchallenge 😂did I do it right? #tiktok #coronavirusblues #smile #spreadpositivity

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और प्रशंसक इसे पसंद कर रहे हैं। ठीक है, हमें यह कहना होगा, 'फैन हो तो ऐसा।' रवीना खुद लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी बेटी के साथ कुछ कूल वीडियो बना रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.