Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल ने किया किस, देखें वायरल Video

Bigg Boss 13 शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला को बताती है कि वह उन्हें थोड़ा भी मिस नहीं करते है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 10:27 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 10:28 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल ने किया किस, देखें वायरल Video
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल ने किया किस, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl कलर्स टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में बिग बॉस 13 के घर में जारी 'नोटों की बारिश' टास्क के बीच सिद्धार्थ और शहनाज़ पीडीए में लगे हुए हैं। टास्क के दौरान SidNaaz एक दूसरे को किस करते नजर आते है और उनकी बॉन्डिंग देखने लायक हैl बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं। बहुत सारे झगड़े और बहस के बाद सिडनाज बिग बॉस में फिर एक साथ आ गए है।

loksabha election banner

अब कार्य के दौरान SidNaaz को एक दूसरे को किस करते हुए देखा जाता है और उनके रिलेशन का यह वीडियो बहुत ही खास है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बीच का रिश्ता खट्टा-मीठा है और सिडनाज़ इसे साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

ट्विटर पर नोटों की बारिश टास्क के बीच से एक वीडियो ट्वीट करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा है, ‘टास्क के टेंशन में भी #SidNaaz का प्यार रहा बरकरार!’ वीडियो में सिदार्थ को शहनाज अपनी ओर बुलाते हुए स्पॉट की जाती हैl शहनाज़ सिद्धार्थ को बताती है कि वह उन्हें थोड़ा भी मिस नहीं करते है। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला खिड़की से अपने शरीर को बाहर निकालते है और उनसे प्रभावित होकर शहनाज़ उन्हें किस करती है।

 

View this post on Instagram

🥰 #shehnaazgill #biggboss13 @colorstv

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

वीडियो पर देखा जा सकता है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ किस कर पीडीए में लगे हुए है। वीडियो में शुक्ला शहनाज़ को अपने माथे पर एक किस करने देते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी कैमरेडी चल रही है। कहने की जरूरत नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला स्पष्ट रूप से शहनाज गिल की बहुत परवाह करते हैं और निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि वह खुश रहे। इस बीच शहनाज़ गिल के भाई शाहबाज़ ने हाल ही में अपनी बहन के कनेक्शन के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री की हैl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.