नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली नंदा को घर पर एक DIY ग्रैब और टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया गयाl इसके अलावा उनके ग्रेजुएट होने की खुशी में घर पर एक छोटे समारोह का भी आयोजन किया गया।  

अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नाव्या नवेली नंदा अपने स्नातक समारोह के लिए न्यूयॉर्क के अपने कॉलेज वापस नहीं जा सकींl इसलिए उनके परिवार ने इस समारोह का घर पर ही आयोजन किया। अमिताभ ने अपने DIY ग्रैब और ग्रेजुएशन कैप में नाव्या की तस्वीरें और वीडियो शेयर किएl इसमें उन्हें चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान लिए कैमरे के लिए पोज करते देखा जा सकता हैं।

अमिताभ ने उल्लेख किया कि नाव्या के लिए कपड़े और टोपी उनके कर्मचारियों ने बनाए थे। इस बारे में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, 'ग्रैंड बेटी NAVYA .. ग्रेजुएशन डे.. न्यूयॉर्क के कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की.. कोरोना के चलते जर्नी और समारोह रद्द कर दिया गया.. लेकिन वह गाउन और टोपी पहनना चाहती थीl स्टाफ़ ने इंप्रूव्ड गाउन और टोपी की सिलाई की और घर में उत्सव मनाने के दौरान तस्वीरें लीं गई.. यह एक सकारात्मक खुशी रहीl'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Class of 2020 - Navya finished college today and since she and everyone else graduating this year won’t get a ceremony we decided to DIY one. With a chart paper cap and a gown hand stitched from scraps of black tenting. I threw on a Fordham ( her college ) sweatshirt over my PJ’s!! Congratulations baby I love you and am proud of you! Go forth and conquer x ( I’m not crying you’re crying)

A post shared by S (@shwetabachchan) on

बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने इसपर अधिक जानकारी शेयर की। उन्होंने लिखा, '2020 की क्लास - नाव्या ने आज कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर ली और इस साल स्नातक करने वाले सभी बच्चों ने समारोह में भाग नहीं कियाl इसके बाद हमने DIY एक का फैसला किया। एक चार्ट पेपर से कैप और एक गाउन सिले गए। बधाई हो बेबी मुझे तुमसे प्यार है और तुम पर गर्व है! आगे बढ़ें और जीतेंl मैं नहीं तुम रो रही हूंl'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No Cabin Fever here!!! ( thank you for all the birthday love )

A post shared by S (@shwetabachchan) on

इसके बाद उन्होंने नाव्या के साथ फोटो अपनी कई फोटो शेयर की हैं। श्वेता के दोस्तों और फैंस ने नाव्या को ग्रेजुएट बनने की बधाई दी। नाव्या और अगस्त्य श्वेता के बच्चे हैंl जबकि आराध्या अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की बेटी हैं।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस