Move to Jagran APP

Akshay Kumar Salutes CISF: एयरपोर्ट-मेट्रो पर डटे रहने वाले सीआईएसएफ जवानों को अक्षय कुमार ने किया सलाम, देखें वीडियो

Akshay Kumar Salutes CISF अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के दौरान पहले भी सोशल मीडिया के ज़रिए कोरोना वारियर्स के लिए धन्यवाद अदा करने का अभियान चलाया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 05:29 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 07:34 PM (IST)
Akshay Kumar Salutes CISF: एयरपोर्ट-मेट्रो पर डटे रहने वाले सीआईएसएफ जवानों को अक्षय कुमार ने किया सलाम, देखें वीडियो
Akshay Kumar Salutes CISF: एयरपोर्ट-मेट्रो पर डटे रहने वाले सीआईएसएफ जवानों को अक्षय कुमार ने किया सलाम, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान अक्षय कुमार ने इस जंग में जुटे डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और दूसरे कर्मचारियों की सोशल मीडिया के ज़रिए ख़ूब हौसलाअफज़ाई की। अब उन्होंने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों को कोरोना वायरस पैनडेमिक में उनकी ड्यूटी के लिए समर्पण को देखते हुए सलाम किया है। सीआईएसएफ ने इसके लिए अक्षय कुमार का आभार जताया।

loksabha election banner

अक्षय इस वीडियो में कहते हैं- सीआईएसएफ के जवानों से आप लोग भी मिले होंगे। वो लोग एयरपोर्ट की सिक्योरिटी करते हैं। मेट्रो की सिक्योरिटी पर होते हैं। इस महामारी के समय पर सीआईएसएफ प्रशासन की मदद करने में फ्रंट लाइन पर लगी हुई है। मास्क बांधना हो, खाना बांटना हो या प्रोटेक्टिव गियर को बांटना हो, सुबह शाम ये लोग लगे रहे हैं और इसकी वजह से भगवान ना करे इन्हें इनफेक्शन हो सकता है। उनके परिवार को भी हो सकता है, लेकिन फिर भी वो नि:स्वार्थ अपनी ड्यूटी पर डटे हुए हैं। शायद हम उनकी बात कहते नहीं, लेकिन आज मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हमें उन पर कितना गर्व है और उनके इस प्रयास को मैं सैल्यूट करता हूं। मैं उनका तहेदिल से धन्यवाद भी करता हूं कि आप हैं तो हम घर पर सुरक्षित हैं। एक बार हाथ जोड़कर आप सबका धन्यवाद। 

अक्षय के इस वीडियो को शेयर करके सीएसआईएफ ने ट्वीट किया- इस प्रोत्साहन के लिए हम जाने-माने अभिनेता श्री अक्षय कुमार का हम आभार व्यक्त करते हैं। निश्चित रूप से यह सीआईएसएफ के कोरोना वारियर्स को पूरे समर्पण के साथ अपनी सेवाएं देने के लिए प्रेरित करेगा। शुक्रिया। 

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के दौरान पहले भी सोशल मीडिया के ज़रिए कोरोना वारियर्स के लिए धन्यवाद अदा करने का अभियान चलाया था। पहले अनलॉक के लिए अक्षय ने एक विज्ञापन फ़िल्म भी शूट की थी, जिसमें वो सावधानी बरतने के लिए प्रेरित करते हैं। अक्षय की फ़िल्मों की बात करें तो मार्च में उनकी सूर्यवंशी रिलीज़ होने वाली थी, जो टल गयी। ईद पर आने वाली लक्ष्मी बम भी नहीं आ सकी। लक्ष्मी बम के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की चर्चा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.