नई दिल्ली, जेएनएनl सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें हम उनकी सबसे छोटी बेटी खुशी को डांटते हुए देख सकते हैंl श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करती थीं लेकिन निश्चित रूप से कई क्षण ऐसे भी थे जब उन्हें हर दूसरी मां की तरह उन पर चिल्लाना भी पड़ता था।

हाल ही में श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें हम उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर को इंटरव्यू में बाधा डालने के लिए डांट खाते हुए देख सकते हैं। यह तब का है जब खुशी एक बच्ची थी और एक उत्साही बच्चे के रूप में उस जगह के आसपास घूम रही थी। वीडियो में हम देखते हैं कि श्रीदेवी खुशी से बिना रुके एक जगह बैठने के लिए कह रही हैं।

श्रीदेवी एक चिड़चिड़े स्वर मेंवायरल वीडियो में कह रही है, 'खुशी प्लीज, जाओ और वहां बैठो।' हम एक साक्षात्कार के दौरान खुशीको डांटते हुए देख सकते हैं और सभी चीजें कैमरे में कैद हो जाती हैं। वीडियो को लहरें टीवी ने पोस्ट किया है। श्रीदेवी ने हमेशा अपनी बेटी जान्हवी कपूर और खुशीकपूर का समर्थन किया था। बहुत गर्व से वह अपनी बेटियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं, उन पर प्यार बरसाती थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hbd to my only constant 💕 I hope we keep fighting about bs forever

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बॉलीवुड में अपनी पहली बेटी की शुरुआत देखें बिना उन्होंने अंतिम सांस ली। फरवरी 2018 में श्रीदेवी दुबई के एक होटल के बाथरूम में मृत पाई गई थीं। कथित तौर पर दुर्घटनावश डूबने के कारण उनका निधन हो गया था। वह मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Karva Chauth Hangover @officialshilpashetty@sonamakapoor

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

उनकी मौत की खबर उनके सभी प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों के लिए एक बड़ा झटका बनकर आई थीं। इस वर्ष उनकी पुण्यतिथि पर उनकी बेटियां दक्षिण भारत की यात्रा की थीं और अपने घर पर आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लिया था। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया हैंl 

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस