नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान और रीना दत्ता की बेटी इरा ख़ान ने अपने भाई जुनैद ख़ान के लिए भाई दूज पर एक भावुक नोट लिखा है। इस नोट के साथ उन्होंने जुनैद का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो एक प्ले के लिए तैयार होते दिख रहे हैं। ख़ुद इरा भी इस वीडियो में हैं। जुनैद को ख़ुद अपना मेकअप करते हुए देखा जा सकता है। इरा ने भाई की तारीफ़ में लिखा कि उनके व्यक्तित्व की बहुत कुछ अच्छी बातें जुनैद की वजह से हैं।

इरा ने लिखा- क्या कहूं... इतना कुछ है कहने के लिए। इसे ठीक से कैसे कहूं? जुन्नू हैप्पी भाऊबीज (महाराष्ट्र में भैया दूज को यही कहा जाता है)। मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी यह ज़ाहिर किया कि मैं तुम्हारे जैसा भाई पाकर कितनी कृतज्ञ हूं, इसलिए इस दिन पर कह रही हूं। जुनैद, ज़बरदस्त भाई है। मेरी शख़्सियत के कई बड़े हिस्से उसकी वजह से हैं- सभी अच्छी बातें। और फिर हमने कुछ साल अलग-अलग चीज़ें करते हुए एक-दूसरे से दूर रहकर बिताए। जब मैं लौटी, उसने कहा फायजे बैकस्टेज मदद करने वाले लोगों की तलाश कर रही है। वो भी नाटक का हिस्सा था। जुनैद को काम करते हुए देखना सम्मोहित होने जैसा है। इससे मुझे पता चला कि सिर्फ़ मेरा भाई होने के अलावा वो बाहर भी कितना कुछ है। उसे क्रू से बात करते हुए देखना, मुझे बहुत गर्व होता है। बिल्कुल, मैं उसे यह सब नहीं बताऊंगी। लेकिन, यह उसके सोशल मीडिया में ना होने के फ़ायदे हैं। इसके बाद इरा ने अपने फॉलोअर्स के लिए लिखा- आपके जीवन में जो लोग हैं, उनकी प्रशंसा करने के लिए वक़्त निकालिए और ऐसा करने के लिए कोई भी बहाना चुन लीजिए। वो इसके हक़दार हैं और आप भी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर ने एक बार कॉफी विद करण में जुनैद के बारे में बताया था कि वो एक्टिंग करना चाहता है और फ़िल्में बनाना चाहता है। आमिर ने उसे चेतावनी दी थी कि वो तुलना के लिए तैयार रहे, क्योंकि वो उनका बेटा है और उसके लिए यह सब आसान नहीं होगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021