नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म वॉर में स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का प्रोमोशन इन दिनों जोर शोर से चल रहा है। प्रोमोशन के दौरान दोनों स्टार कास्ट को एक दूसरे की तस्वीरें बनी हुईं टी-शर्ट पहने हुए देखा गया है। आपको बता दें कि इस कॉन्सेप्ट को पहले प्रिंयका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस ने अपनाया था, जिसे अब कॉपी किया जा रहा है।

बीते दिन टाइगर श्रॉफ को फिल्म वॉर का प्रमोशन करते देखा गया था, जहां उनकी टी-शर्ट पर ऋतिक रोशन की फिल्म कृष का मीम बना हुआ था। उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, क्या आप अपने डर को मास्क के पीछे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'डेविल' में रणबीर कपूर की कास्टिंग से सलमान खान नाराज, फिल्म का टाइटल भी पसंद नहीं आया

अब हाल ही में ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वे टाइगर श्रॉफ की सुपरहीरो फिल्म फ्लाइंग जट पर बने मीम की टी-शर्ट पहने हुए हैं। इसमें लिखा है, कि क्या वॉर से पहले ही दूर उड़ रहे हो।

टाइगर और ऋतिक का इस अंदाज़ में फिल्म का प्रोमोशन करना कोई नई बात नहीं है। इनसे पहले निक जोनस भी इस हथकंडे को अपना चुके हैं। आपको बता दें कि साल की शुरुआत में निक जोनस और जॉन स्टोमस ने एक दूसरे की तस्वीरों के कपड़े, तकिए और चादर से प्रमोशन किया था।

आपको बताते चलें कि निक जोनस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे जॉन की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहने हुए हैं। इसके बाद जॉन ने इस कॉन्सेप्ट को आगे बढ़ाते हुए उनकी इस तस्वीर की तकिया के साथ फोटो शेयर की थी। हद तो तब हो गई जब एक बार फिर निक ने जॉन की तस्वीर को अपनी चादर में प्रिंट करवा कर शेयर किया था।

नज़र डालिए निक जोनस की प्रमोशन की सीरीज़ पर-

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s your move @johnstamos #jonasbrothers #sucker Photos: Backgrid

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I’ll sleep well tonight knowing #sucker is number 1!

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

फिल्म 'वॉर 2' अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट किया गया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में वाणी कपूर भी अहम किरदार में नज़र आने वाली हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप