Move to Jagran APP

MS Dhoni की जबरा फैन निकली बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना, बोलीं- मैच किसी का हो लेकिन वो....

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता काफी पुराना है। हाल ही में आईपीएल में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (MI vs CSK) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला गया। इस मैच में हिंदी सिनेमा कई सितारे मौजूद रहे। मैच में धोनी (MS Dhoni) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखकर बी टाउन की एक एक्ट्रेस माही की फैन हो गईं और अब उन्होंने एमएसडी को लेकर अपने दिल की बात कही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 16 Apr 2024 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 05:04 PM (IST)
MS Dhoni की जबरा फैन निकली बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना, बोलीं- मैच किसी का हो लेकिन वो....
धोनी की फैन ये बी टाउन एक्ट्रेस (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL 2024) का खुमार इस समय हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस मामले में भला बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। हाल ही में आईपीएल में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (MI vs CSK) की टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अहम मुकाबला खेला गया। इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे मौजूद रहे। 

loksabha election banner

उनमें से खुफिया फिल्म एक्ट्रेस वामिका गब्बी भी शामिल रहीं, जो मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का तूफानी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाती दिखीं। अब उन्होंने बताया है कि वह माही की कितने बड़ी फैन हैं। 

धोनी की दीवानी हैं वामिका गब्बी

मुंबई और चेन्नई के मैच के दौरान का एक लेटेस्ट वीडियो वामिका गब्बी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया। जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी के लंबे-लंबे छक्कों पर जमकर सेलिब्रेट करती दिखीं। इसके अलावा हाल ही में उनसे इस मैच को लेकर पैपराजी ने एक सवाल पूछा, जिसका वीडियो फिल्मीज्ञान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वामिका धोनी को लेकर बात करती दिख रही हैं।  

उन्होंने बताया- देखिए मैच किसी का भी हो लेकिन जब धोनी क्रीज पर होते हैं तो उन्हें देखना अपना अलग ही मजा है और फिर जिस तरह से उन्होंने बैटिंग की उसकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है। मैं उन्हें देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Wamiqa Gabbi (@wamiqagabbi)

इससे ये साफ जाहिर होता है कि वामिका गब्बी सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की काफी बड़ी वाली प्रशंसक हैं। 

ओटीटी की शहजादी हैं वामिका

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से नाता रखने वालीं वामिका गब्बी ने अब अपनी पहचान बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर भी बना ली है। वेब सीरीज जुबली, चार्ली चोपड़ा और फिल्म खुफिया से ओटीटी पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने वालीं वामिका आने वाले समय में कई और मूवीज,  वेब सीरीज में दिखेंगी। 

ये भी पढ़ें- Baby John Poster: खूंखार विलेन से होगा Varun Dhawan का मुकाबला, 'बेबी जॉन' का नया पोस्टर देख सहम जाएंगे आप!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.