अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. हेलेन, वहीदा रहमान और आशा पारेख रियल जिंदगी में भी काफी करीबी मित्र हैं. तीनों की एक टोली है. ऐसे में हाल ही में जब वह कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं तो उन्हें अपने दौर की दिलचस्प बातें शेयर की. हेलेन को लेकर यह बात हमेशा होती रही है कि जब वह किसी फिल्म का हिस्सा बनती थीं तो वह सिर्फ एक ही गाने में सारी वाहवाही लूट लेती थीं.

ऐसे में कपिल ने इस दौरान सभी से जानना चाहा कि क्या ऐसा कभी हुआ कि हेलेन से आशा या वहीदा को कभी ईर्ष्या हुई हो. इस पर आशा ने साफ़ साफ़ कहा कि उनके दौर में ऐसी बातें होती ही नहीं थी. सभी एक दूसरे से बल्कि बहुत अधिक प्यार करते थे. और यही वजह है कि आज भी सभी हेलेन के साथ काफी अच्छी दोस्ती रखती हैं. हेलेन ने खुद यह बात स्वीकारा कि हर फिल्म में उनकी अभिनेत्रियों से हमेशा अच्छी ही बांडिंग रही है और सभी एक दूसरे का काफी सम्मान करती थीं.

वहीं वहीदा और आशा ने यह भी बताया कि जब ब्लैक एंड वाइट से कलर की दुनिया में फिल्मों का प्रवेश हुआ तो शुरुआती दौर में उन्हें माहौल में ढलने में परेशानी थी. इसकी वजह यह थी कि जो लाइट्स लगते थे, उससे वहीदा और आशा के शरीर में कई बार गर्मी से जलन होने लगती थी और लाल निशान हो जाते थे. इसलिए उन्हें शुरुआत में कलर की दुनिया पसंद नहीं आई थी.

जबकि हेलेन ने बताया कि उन्हें कलर की दुनिया काफी पसंद आई थी, चूंकि वह जिस तरह के कलरफुल कॉस्टयूम पहनती थी. तो उन्हें कलर में अपने चटक कपड़ों को दिखाना अच्छा लगता था. वहीं इसी शो के दौरान आशा ने यह राज़ भी खोला कि उनका एक फैन जापान से आया था और उसने आशा को इस कदर तंग कर दिया था कि उन्हें काफी दिक्कत हुई थी. बाद में उन्हें उस फैन को जेल में भिजवाना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: रविवार की शानदार कमाई के साथ Akshay Kumar एक और रिकॉर्ड की ओर

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस