Move to Jagran APP

Vizag Gas Leak Tragedy: सदमे में फ़िल्म सेलेब्रिटीज़ बोले- बद से बदतर हो रहा यह साल

Vizag Gas Leak गैस लीक कांड ने फ़िल्म इंडस्ट्री को भी परेशान कर दिया है। सेलेब्रटीज़ प्रभावितों के लिए दुआ मांग रहे हैं और लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 01:08 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 07:14 PM (IST)
Vizag Gas Leak Tragedy: सदमे में फ़िल्म सेलेब्रिटीज़ बोले- बद से बदतर हो रहा यह साल
Vizag Gas Leak Tragedy: सदमे में फ़िल्म सेलेब्रिटीज़ बोले- बद से बदतर हो रहा यह साल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस कोविड 19 की मार झेल रहे देश को वाइज़ाग गैस लीक कांड ने हिलाकर रख दिया है। केमिकल प्लांट से हुए गैस लीक में कुछ जानें गयी हैं, वहीं काफ़ी लोगों के बीमार पड़ने की ख़बर है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस गैस लीक कांड ने फ़िल्म इंडस्ट्री को भी परेशान कर दिया है। बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक, सेलेब्रटीज़ प्रभावितों के लिए दुआ मांग रहे हैं और लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

अनुपम खेर ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए प्रभावित लोगों के लिए अपनी भावनाएं ज़ाहिर कीं। वहीं, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष और गीतकार प्रसून जोशी ने घटना को ह्रदयविदारक बताते हुए मृतकों के परिवारों के लिए संवेदनाएं ज़ाहिर कीं। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और रवीना टंडन ने भी घटना पर दुख जताया। 

फ़िल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट किया- वाइज़ाग में तड़के केमिकल प्लांट से हुए गैस लीक से पीड़ित उन एक हज़ार लोगों के लिए दुआ कर रहा हूं, जो बीमार पड़े हैं और सांस लेने में दिक्कत हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, लीकेज 3 बजे के आसपास हुई थी। एक्ट्रेस वाणी कपूर ने लिखा कि विशाखापत्तनम में गैस लीक की ख़बर डरावनी और शॉकिंग है। प्रभावितों की सुरक्षा के लिए दुआ कर रही हूं। जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खो दिया है, भगवान उन्हें शक्ति दे।

तमन्ना भाटिया ने संवेदनाएं ज़ाहिर करते हुए लिखा- उठते ही वाइज़ाग गैस लीक की यह भयानक ख़बर मिली। मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं, जिन्होंने अपने परिवार खो दिये और जो अस्पताल में हैं, उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रही हूं। 

तेलुगु स्टार रवि तेजा ने लिखा- वाइज़ाग गैस लीक की ख़बर से गहरा अफ़सोस हुआ है। हर गुज़रते दिन के साथ यह साल ख़राब होता जा रहा है। जिन परिवारों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके लिए मेरी गहरी संवेदनाएं। घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना। उम्मीद करता हूं कि आप सब सुरक्षित रहेंगे। 

एक्ट्रेस लावण्या ने लिखा कि किसी की लापरवाही से इतने लोग मारे गये। वाइज़ाग गैस लीक की तस्वीरें देखकर परेशान और दुखी हूं। रकुल प्रीत ने लिखा- वाइज़ाग गैस लीक के बारे में जानकर बेहद दुखी हूं। मेरा दिल उन सभी के लिए परेशान है, जो इससे प्रभावित हुए हैं। उम्मीद करती हूं कि इसे नियंत्रित करने के लिए सार्थक क़दम जल्द उठाए जाएंगे। वाइज़ाग के लोगों सुरक्षित रहना। इनके अलावा महेश बाबू, सुधीर बाबू, नानी और यू-ट्यूबर भुवन बाम ने भी गैस लीक पर अफ़सोस ज़ाहिर किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.