नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय अब प्रोड्यूसर बनने की तैयारी में हैं। लंबे समय तक अभिनय से कई फिल्मों का हिस्सा रहे विवेक ओबेरॉय अब एक जासूसी कहानी पर आधारित फिल्म इति प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं। वहीं, फिल्म प्रोडक्शन हाउस ओबेरॉय मेगा इंटरटेनमेंट और मंदिरा एंटरटेनमेंट की ओर से प्रोड्यूस की जा रहा है। फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जिसमें किसी स्टार आदि की जानकारी नहीं है और पोस्टर में ही लिखा है कि क्या आप अपने मर्डर की गुत्थी सुलझा सकते हैं?

इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद लोग इसकी काफी चर्चा कर रहे हैं। इसी वजह से ट्विटर के इंडिया ट्रेंड्स में टॉप 10 फिल्म इति भी है। ट्विटर पर अभी 'Iti The Film' ट्रेंड कर रहा है और लोग इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए इसके बारे में बात कर रहे हैं। कई लोगों को कहना है कि फिल्म काफी अच्छी होगी और फिल्म इंडस्ट्री में नया ट्रेंड स्थापित करेगी।

अभी तक फिल्म की कास्ट, रिलीज डेट और कहानी आदि की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, फिल्म के पोस्टर में किसी एक्टर आदि की जानकारी नहीं है, लेकिन पोस्टर देखकर लगता है कि फिल्म किसी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है और इसमें मर्डर की गुत्थी भी वो ही शख्स सुलझाता है, जिसका मर्डर हुआ है। हालांकि, अभी अन्य आधिकारिक और आवश्यक जानकारी आना बाकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्शन ने भी ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है और बताया है कि विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूसर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

बता दें कि हाल ही में विवेक ओबेरॉय सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद खबरों में थे और उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया के जरिए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया था। साथ ही एक्टर उन सेलेब्स भी शामिल हैं, जो एक्टर की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस