Move to Jagran APP

Mashooq Song: विवेक ओबेरॉय का 'माशूक' सॉन्ग जल्द होने वाला है रिलीज, इस डायरेक्टर की बेटी संग करेंगे रोमांस

माशूक गाने को बॉलीवुड के एक्टर शेखर सुमन के बेटे एक्टर अध्ययन सुमन ने डायरेक्ट किया है। बतौर डायरेक्टर अध्ययन ने माशूक के जरिए अपने करियर की शुरुआत की है। इस बात की जानकारी खुद अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने माशूक का पोस्टर शेयर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 24 Feb 2023 11:00 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 11:00 PM (IST)
Mashooq Song: विवेक ओबेरॉय का 'माशूक' सॉन्ग जल्द होने वाला है रिलीज, इस डायरेक्टर की बेटी संग करेंगे रोमांस
Photo Credit : Vivek Oberoi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Vivek Oberoi Upcoming Song Mashooq Release Soon: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जिनके करियर में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। विवेक ने अपने फिल्म करियर में कई तरह के रोल पर्दे पर जिए हैं। वहीं, अब एक बार फिर से विवेक अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं। विवेक ओबेरॉय का एक नया गाना जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। इस गाने का टाइटल 'माशूक' है।

loksabha election banner

'माशूक' को अध्ययन सुमन ने किया डायरेक्ट

'माशूक' गाने को बॉलीवुड के एक्टर शेखर सुमन के बेटे एक्टर अध्ययन सुमन ने डायरेक्ट किया है। बतौर डायरेक्टर अध्ययन ने 'माशूक' के जरिए अपने करियर की शुरुआत की है। इस बात की जानकारी खुद अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने 'माशूक' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म के टाइटल 'माशूक' के नीचे लिखा है कि ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। अध्ययन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए सभी को धन्यवाद कहा है और बताया है कि गाना उनके दिल के काफी करीब है।

गाने में नजर आएंगी इंद्र कुमार की बेटी श्वेता

बता दें कि विवेक ओबेरॉय के साथ 'माशूक' गाने में एक्ट्रेस श्वेता इंद्र कुमार भी नजर आएंगी। श्वेता बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर इंद्र कुमार की बेटी हैं। 'माशूक' गाने को फेमस सिंगर मोहित चौहान ने गाया है। ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें श्वेता, विवेक संग रोमांस करती नजर आएंगीं। श्वेता इंद्र कुमार की बात करें तो वो एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज के साथ अपने रील्स भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.