मुंबई। वरुण धवन अब बहुत ही मेच्योर एक्टर हो चुके हैं। कॉमेडी और डांस बेस्ड फिल्मों में अपना हुनर दिखाने के अलावा वो बदलापुर जैसी फिल्म में इंटेंस परफार्मेंस भी दे चुके हैं। वरुण जल्द ही शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर (ऑक्टोबर) में नज़र आयेंगे।

फिल्म एक रोमांटिक लेकिन इमोशनल लव स्टोरी है, जिसमें वरुण को अपना पूरा हुनर दिखाने का मौका मिला है। लेकिन क्या आपको पता है कि मेथड एक्टिंग के चक्कर में वरुण धवन को पांच सितारा होटल का टॉयलेट साफ़ करना पड़ा और बर्तन भी।

दरअसल फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन एक होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट बने हैं। वरुण चाहते थे कि वो अपने किरदार को रियल तरीके से निभाएं, फिर चाहे इसके लिए उन्हें कोई भी काम क्यों न करना पड़े।

इसी सिलसिले में जब दिल्ली के एक होटल में फिल्म की शूटिंग की गई तो वरुण ने टॉयलेट साफ़ किया। बर्तन धोये। वैक्यूम क्लीनर से सफाई की और खाना भी पकाया।

वरुण ने ख़ुद से ये सब करना स्वीकार किया था ताकि वो एक होटल स्टाफ की तरह अपने को परदे पर पेश कर सकें। बताते हैं कि इसी दौरान के मजेदार किस्सा हुआ। जिस होटल में शूटिंग हो रही थी, वहां कुछ विदेशी मेहमान भी रुके हुए थे और जब वरुण वहां होटल स्टाफ बन कर घूम रहे थे तो उन लोगों ने वरुण को वेटर समझ कर ऑर्डर दे दिया। किसी ने उन्हें खाना लाने को कहा तो किसी ने रूम क्लीन करने को।

बताते हैं कि इस दौरान उन विदेशी मेहमानों को वरुण ने अपना परिचय नहीं दिया और वेटर बन कर सारे काम करते रहे।

वरुण जब ऐसा कर रहे थे तो शूजित सरकार ने चुपके से उनके कुछ शॉट्स भी ले लिए ताकि फिल्म में वो सीन्स रियल दिखें।

फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन के साथ बनिता संधू भी लीड रोल में हैं। एड गर्ल बनिता की ये बॉलीवुड एंट्री होगी। ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: Box Office: भारत बंद के दिन भी रहा ये बाग़ी बेकाबू, इतने करोड़ हुई कमाई

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस